Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiमोदी सरकार ने भ्रष्टाचार के 75 वर्ष के सारे रिकॉर्ड तोड़े ;...
India News (इंडिया न्यूज़) :सीएजी की रिपोर्ट के आधार पर आम आदमी पार्टी मोदी सरकार को घेरने में जुट गई है। आप नेताओं ने कहा कि सीएजी रिपोर्ट ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने का दावा करने वाले नरेंद्र मोदी की सरकार का असली चेहरा देश के सामने उजागर कर दिया है। बता दें, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीएजी के हवाले से प्रकाशित एक रिपोर्ट के आधार पर कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार के 75 वर्ष के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

संजय सिंह ने भी साधा निशाना

वहीं, आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि द्वारका एक्सप्रेसवे 18 करोड़ रुपये प्रति किमी की लागत से बनना था, लेकिन मोदी सरकार ने इसकी लागत बढ़ाकर 250 करोड़ रुपये प्रति किमी कर दी। बता दें, आप नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ और रीना गुप्ता के साथ सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत माला प्रोजेक्ट के तहत 75 हजार किमी सड़क बन रही है। ये सड़क 15 करोड़ प्रति किमी की लागत से बननी थी, लेकिन मोदी सरकार ने लागत 15 से 25 करोड़ रुपये प्रति किमी बढ़ाकर 7.5 लाख करोड़ रुपये का घोटाला किया और अधिकांश काम अडाणी की कंपनियों को दे दिया।
सीएजी की रिपोर्ट का दिया हवाला

आगे संजय सिंह ने यह भी कहा है कि पीएम को अब भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि जब प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलते हैं तो हंसी आती है। प्रधानमंत्री पहले अजीत पवार के 70 हजार करोड़ रुपये के घोटाले के खिलाफ बोलते हैं और उसके तुरंत बाद अपनी सरकार में शामिल करा लेते हैं। वहीं आप की वरिष्ठ नेता रीना गुप्ता ने कहा कि पिछले सप्ताह नरेंद्र मोदी ने संसद में देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का दावा किया था, जबकि भारत माला, आयुष्मान प्रोजेक्ट समेत मोदी सरकार के हर प्रोजेक्ट में घोटाले हो रहे हैं।

also read ; घुटने में चोट के कारण Asian Games 2023 से हुई बाहर विनेश फोगाट ; ट्रायल में मिली छूट पर था बवाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular