Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsSwati Maliwal Assault Case: पुलिस का बड़ा एक्शन, विभव कुमार को CM...

Swati Maliwal Assault Case: पुलिस का बड़ा एक्शन, विभव कुमार को CM आवास से किया गिरफ्तार

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Swati Maliwal Assault Case: दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी और मारपीट मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्राइवेट सहायक और मुख्य आरोपी विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

स्‍वाति मालीवाल 13 मई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए CM के आवास पर गई थीं, जहां प्राइवेट सहायक विभव कुमार ने उनके साथ बदसलूकी की बल्कि मारपीट भी की थी। दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल से घटना के बारे में जानकारी ली और बाद में विभव कुमार के खिलाफ गैरजमानती धारा समेत आईपीसी के अन्य सेक्शन के तहत मामला दर्ज किया। एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही पुलिस बिभव कुमार की तलाश में थी।

AAP ने जारी किया नया वीडियो

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल और विभव कुमार के बीच कथित मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी ने एक नया वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में मुख्यमंत्री आवास में मौजूद सुरक्षा अधिकारी स्वाति मालीवाल का हाथ पकड़कर उन्हें बाहर ले जाते हुए दिख रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है।

आम आदमी पार्टी इस वीडियो के जरिए दिखाना चाहती है कि स्वाति मालीवाल द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं। 32 सेकंड के इस वीडियो में एक महिला सुरक्षा अधिकारी स्वाति मालीवाल को अंदर से बाहर ले जाती हुई नजर आ रही है। सीसीटीवी फुटेज में 13 मई की सुबह 9:41 बजे का समय दिख रहा है। इससे पहले भी आम आदमी पार्टी ने एक और वीडियो जारी किया था।

7-8 थप्पड़ मारे- स्वाति मालीवाल 

स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि विभव कुमार ने उन्हें 7-8 थप्पड़ मारे। इसके बाद, स्टाफ ने स्वाति से कहा कि सीएम केजरीवाल उनसे थोड़ी देर में मिलेंगे और तब तक उन्हें ड्राइंग रूम में इंतजार करने के लिए कहा गया। एफआईआर के अनुसार, स्वाति मालीवाल ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थीं जब विभव कुमार वहां आकर उन पर चिल्लाने लगे।

स्वाति का कहना है कि विभव कुमार ने उनके साथ बदसलूकी की, उन्हें थप्पड़ मारे, पेट और सीने पर लात मारी और उनका सिर सेंट्रल टेबल पर दे मारा। इस दौरान उनकी शर्ट के बटन खुल गए। किसी तरह उन्होंने खुद को छुड़ाया और सोफे पर बैठकर 112 नंबर डायल किया।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular