होम / जामिया नगर की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में आग लगने से करीब 100 वाहन जलकर हुए राख

जामिया नगर की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में आग लगने से करीब 100 वाहन जलकर हुए राख

• LAST UPDATED : June 8, 2022

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली (delhi fire news)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जामिया नगर स्थित इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में बुधवार को अचानक आग लग गई। मामले की जानकारी दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल की सात गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत कर रही है। हादसे में करीब सौ वाहन जलकर राख हो गए है। आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

हादसे में कोई नहीं हुआ है हताहत

दिल्ली अग्निशमन सेवा से मिली जानकारी के अनुसार आग लगने की इस घटना में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। हादसे में 10 कारें, 1 मोटरसाइकिल, 2 स्कूटी, 30 नए ई-रिक्शा और 50 पुराने ई-रिक्शा जलकर राख हो गए हैं। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। इससे पहले नार्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय के दफ्तर में मंगलवार देर रात अचानक आग लग गई थी।

आग के चपेट में दो कमरे आये और वहां रखा सामान जलकर खाक हो गया। दिल्ली दमकल विभाग की सात गाड़ियों को लगभग एक घंटा आग को बुझाने में लगा। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दमकल विभाग के अनुसार नॉर्थ ब्लॉक में मिनिस्ट्री आफ होम अफेयर्स के दफ्तर में रात 12 बजकर 18 मिनट पर आग लगने की काल मिली थी। इस मामले में पुलिस ने बिल्डिंग मालिक मनीष लाकड़ा व कंपनी संचालक हरीश गोयल व वरुण गोयल को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

यह भी पढ़े  : सिगरेट के लिए 10 रुपये न देने से व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, 4 गिरफ्तार

यह भी पढ़े  : दिल्ली कोरोना अपडेट : पिछले 24 घंटे में आये 450 नए केस

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox