होम / Desh Azad Loktantra Jail Me: AAP ने देश में आजाद- लोकतंत्र जेल में अभियान किया शुरु

Desh Azad Loktantra Jail Me: AAP ने देश में आजाद- लोकतंत्र जेल में अभियान किया शुरु

• LAST UPDATED : August 16, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Desh Azad Loktantra Jail Me: AAP ने 15 अगस्त पर गुरुवार को ‘देश आजाद-लोकतंत्र जेल में’ नाम से एक कैंपेन की शुरुआत की। AAP ने एक बड़ा आरोप लगाया कि आजाद इंडिया के इतिहास में पहली बार चुने हुए दिल्ली के CM केजरीवाल को अलोकतांत्रिक तरीके से बिना किसी अपराध और सबूत के केंद्र में बैठी BJP सरकार ने एक झूठे केस में जेल की सलाखों के पीछे रखा है। इस वजह सेCM 15 अगस्त के पर्व पर अपने सरकारी आवास पर झंडा नहीं फहरा सके।

AAP ने इस कैंपेन को लांच कर कहा कि आजादी के क्रांतिवीरों ने कभी नहीं सोचा होगा कि देश में चुने हुएCM केजरीवाल को झूठे केस में जेल की सलाखों के पीछे रखा जाएगा। इसलिए हमने यह बड़ा फैसला लिया है कि इस 15 अगस्त के अवसर हम सभी तानाशाही के खिलाफ लड़ने का सकल्प लेगे ।

सुनीता केजरीवाल ने किया ट्वीट

दि्ल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने अपने आवास पर झंडा न फहराए जाने पर X पर बताया कि आज CM आवास पर झंडा नहीं फहराया गया, इसका बहुत दुःख है । आपको बता दें कि यह तानाशाही एक चुने हुए CM को जेल में सलाखों के पीछे रख सकती है, लेकिन देश के लिए देश भक्ति को कैसे रोक पाएगी ?

मनीष सिसोदिया ने किया हमला

AAP के सीनियर नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी इसे लेकर देश की तानाशाह सरकार यानी की BJP पर हमला किया। उन्होंने X पर लिखा कि ‘‘अंग्रेजों से आज़ादी’’ की वर्षगांठ पर सलाम उस जज्बे को, जो “आजादी को तानाशाही से बचाए रखने के लिए” आज तानाशाह की जेल में बंद है।

संजय सिंह ने किया ट्वीट

AAP के सीनियर नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय ने ट्वीटर पर पोस्ट कर के बताया कि इंडिया में शिक्षा और स्वास्थ का स्तर बहुत खराब है उसमें सुधार की जरुरत है।, माता- बहनो के लिए पानी के साथ बस यात्रा फ्री होनी चाहिए। ये सपना दिल्ली में सच करने वाले CM अरविंद केजरीवाल 15 अगस्त के अवसर पर जेल में हैं।

Delhi Weather: दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम का हाल, जानिए आज की ताजा अपडेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox