Friday, July 5, 2024
HomeDelhiदिल्ली वसंत विहार में मिले 2 लावारिस बैग, जांच के दौरान सभी...

रजधानी के एक इलाके वसंत विहार की अ ब्लॉक र्माेकेट में शनिवार को एक लावारिस पड़े बैग की सूचना मिलने के बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

रजधानी के एक इलाके वसंत विहार की अ ब्लॉक र्माेकेट में शनिवार को एक लावारिस पड़े बैग की सूचना मिलने के बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया। दिल्ली पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचकर जांच में जुटा हुआ है। हालांकि, बैग की तलाशी के दौरान दिल्ली पुलिस को अंदर कुछ भी संधिग्ध नहीं मिला।

लावारिस हालत में दो संदिग्ध बैग

2 unclaimed bags found in Delhi Vasant Vihar

राजधानी पुलिस बताया गया है कि हमें थाना वसंत विहार में एक पीसीआर कॉल आई हुई थी कि दुकान संख्या 5, ए-ब्लॉक मार्केट, वसंत विहार के ठीक सामने लावारिस हालत में दो संदिग्ध बैग पड़े हुए हैं, जिन्हें राह चलते एक किसी अंजान विदेशी व्यक्ति के द्वारा छोड़ दिये जाते है जो यहां पर दवा खरीदने के लिए आया था।

बम रेस्क्यू डॉग स्क्वॉड को भी मौके की जांच के लिए बुलाया

2 unclaimed bags found in Delhi Vasant Vihar

इस घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ से लेकर एसीपी अपने सभी पुलिस अधिकारियों के साथ तुरंत मौका परखने के लिए पहुंच गए और इलाके की घेराबंदी करके आस-पास की दुकानों को खाली करवा दिया और संदिग्ध बैग के आसपास रेत से भरे बैग रखे गए। बम निरोधक का जूट और बम रेस्क्यू डॉग स्क्वॉड को भी मौके की जांच के लिए बुलाया गया।

दिल्ली वसंत विहार में मिले 2 लावारिस बैग

उन्होंने आते ही बैग को परख कर जांच शुरू कर दी, लेकिन बैग के अंदर कुछ भी नहीं मिला। दोनों बैग के अंदर कपडें और निजी सामान भरा हुआ था। बैग मालिक की पहचान की कोशिश शुरू हो चुकी है। पुलिस अधिकारियों द्वारा कर्मचारियों को क्षेत्र में सतर्क रहने को कहा गया है।

ये भी पढ़े दिल्ली शाहीन बाग़ में 9 मई को दिखेगा बुलडोज़र, इस फैंसले के खिलाफ होकर SC पहुंची CPM

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular