Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiमेट्रो में खड़े होने की जगह को लेकर भिड़ीं 2 महिलाएं ;...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली की धड़कन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो देशभर के लोगों के लिए मनोरंजन का माध्यम बन गई है। सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें कभी कोई डांस करता, तो कभी कोई अजीबोगरीब हरकते करता नजता आता है। बता दें, हाल ही में एक बार फिर दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में दो महिलाएं आपस में तू-तू-मैं-मैं करती हुई नजर आ रही हैं। यहीं नहीं दोनों महिलाओं को एक-दूसरे को धक्का देते हुए देखा जा सकता है। साथ ही दोनों एक-दूसरे से पूछ रही हैं कि क्या वह उसे मारेगी?

मेट्रो में खड़े होने की जगह को लेकर हुई लड़ाई

सामने आये वीडियो के अनुसार, दोनों महिलाओं के बीच की यह लड़ाई मेट्रो में खड़े होने की जगह को लेकर हुई थी.। दोनों को अपनी बात कहने की कोशिश करते हुए ऊंची आवाज में चिल्लाते देखा जा सकता है। बता दें, इनके लड़ाई के वीडियो को ‘X’ (ट्विटर) पर अपलोड किया गया है। अपलोड होने के बाद से, वीडियो को सोशल मीडिया पर 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

मेट्रो में महिलाओं के लड़ाई का पहले भी हो चूका है वीडियो वायरल

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब दिल्ली मेट्रो में ऐसी घटना हुई है। इससे पहले भी इसी तरह के कई वीडियो सामने आए हैं। मेट्रो के अंदर का हाल ही में एक वीडियो सामने भी आया था, जिसमें गुलाबी सूट पहनी हुई एक महिला दूसरी महिला के साथ बहस करती हुई नजर आती है। सूट वाली महिला दूसरी महिला को गाली भी दे रही होती है। हालांकि इस बीच एक-दो लोग बीच-बचाव करने आते हैं तो महिला उनपर भी भड़क जाती है।

also read ; दिल्ली मेट्रो में अधेड़ उम्र के शख्स ने की उटपटांग हरकतें ; वीडियो हुई वायरल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular