Friday, July 5, 2024
HomeDelhiमंडोली जेल में 20 कैदियों ने खुद को किया घायल, जानिए क्या...

इंडिय न्यूज़ , नई दिल्ली:

मंडोली जेल में लगभग 20 कैदियों ने गुरुवार को जेल स्टाफ के साथ एक बहस के बाद खुद को घायल कर दिया। जेल अधिकारियों के अनुसार मंडोली में सेंट्रल जेल नंबर 13 के कुछ कैदियों ने जेल के कर्मचारियों द्वारा अपने बैरक में किए जा रहे एक खोज का विरोध किया था।

लगभग 20 कैदी खुद घायल हो गए

अधिकारियों ने दावा किया कि कैदियों ने दुर्व्यवहार किया और जेल के कर्मचारियों के साथ बहस की। एक अधिकारी ने कहा बाद में कुछ कैदियों की बाध्यता पर अन्य कैदियों ने जेल के कर्मचारियों पर दबाव बनाने के लिए आत्म-चोटों को भड़काया।

अधिकारी ने कहा कि लगभग 20 कैदी खुद घायल हो गए। सभी चोटें सतही हैं और छह कैदियों को जीटीबी अस्पताल भेजा गया था जहां से उन्हें बाद में छुट्टी दे दी गई थी।

एक कैदी ने तिहार में एक तेज वस्तु के साथ एक और हमला किया

एक दिन पहले, एक अन्य घटना में दो कैदियों के बीच लड़ाई में हस्तक्षेप करने के बाद एक सहायक अधीक्षक घायल हो गया था। एक अधिकारी ने कहा कि बुधवार दोपहर एक कैदी ने तिहार में एक तेज वस्तु के साथ एक और हमला किया। सहायक अधीक्षक, एविश टॉमर ने हस्तक्षेप किया और दाहिने हाथ में कट के साथ घायल हो गए।

उन्होंने DDU अस्पताल में इलाज प्राप्त किया। अधिकारी ने आगे कहा कि एक कैदी विशाल को भी उनकी पीठ में तेज चोट लगी और उन्हें डीडीयू अस्पताल में भेजा गया। उन्हें भी इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई और जेल वापस आ गए।

ये भी पढ़े : गर्मी से मिल सकती थोड़ी राहत, दिल्ली में बारिश की संभावना

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
Mohit Saini
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
??????? ?? ????? ???? ?? ??????? ??????.
RELATED ARTICLES

Most Popular