Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiदिल्ली में कोरोना के 3 नए मरीज मिले, गाजियाबाद में बीजेपी पार्षद...

दिल्ली में कोरोना के 3 नए मरीज मिले, गाजियाबाद में बीजेपी पार्षद को हुआ कोरोना

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Coronavirous News: नए साल के जश्न से ठीक 11 दिन पहले केरल सहित देशभर में कोविड-19 के नये वेरिएंट यानी JN.1 का संक्रमण तेजी फैसले के संकेत मिले हैं। वहीँ, देश की राजधानी दिल्ली में भी बीते मंगलवार को कोरोना के तीन नये मामले सामने आये हैं, जिससे यहाँ के लोगों की चिंता बढ़ गई है।

कोरोना के तीन मरीज आए सामने

सामने आई जानकारी के अनुसार, दिल्ली में 19 दिसंबर 2023 को कोरोना के तीन मरीज सामने आये हैं। इससे पहले एक मरीज पहले से ही उपचाराधीन थे। यानी कुल मिलकर दिल्ली के अलग-अलग अस्पतालों में चार कोरोना मरीजों का उपचार हो रहा है।

गाजियाबाद में भी कोरोना ने मारी एंट्री, बीजेपी पार्षद मिले संक्रमित

बता दें, कोविड-19 की 8 महीने बाद गाजियाबाद में एंट्री हुई है। यहाँ बीजेपी पार्षद अमित त्यागी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सामने आई जानकारी के अनुसार, उनके परिवार के सभी सदस्यों की भी कोरोना की जांच होगी। स्वास्थ्य विभाग सैंपल कलेक्ट कर जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजेगा। बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्य की दुबई की ट्रैवल हिस्ट्री है. बीजेपी पार्षद का परिवार गाजियाबाद के शास्त्रीनगर इलाके में रहता है

दिल्ली में कोरोना के अब तक कुल मामले

बता दें, दिल्ली में अब तक कुल 20 लाख 14 हजार 448 मामले कोरोना वायरस संक्रमण के दर्ज हे चुके हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद यहाँ 26,669 लोगों की मौतें हुई है।

ALSO READ ; भारत में कोरोना के कुल 2300 एक्टिव केस, अब तक 40 देशों में फैल चुका है नया JN.1

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular