होम / Delhi-Jafrabad Murder: दिल्ली के जाफराबाद में एक घर से मिले 4 शव, मौके पर पहुंची पुलिस

Delhi-Jafrabad Murder: दिल्ली के जाफराबाद में एक घर से मिले 4 शव, मौके पर पहुंची पुलिस

• LAST UPDATED : July 15, 2022

Delhi-Jafrabad Murder:

नई दिल्ली। दिल्ली के जाफराबाद इलाके में पुलिस ने एक ही परिवार के 4 सदस्यों के शव बरामद किए हैं। एक ही घर में 4 शव मिलने से आस-पास के लोगो में हड़कंप मच गया। शव मिलने वालों में पति, पत्नी और दो नाबालिग बच्चियां शामिल है। पुलिस की छानबीन में पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें घर से गोली चलने की आवाज आई थी। इस जानकारी से इस घटना को हत्या की आशंका बताया जा रहा है।

छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस की पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि शख्स ने सबसे पहले अपनी पत्नी को गोली मारी थी। उसके बाद उसने अपनी दोनों नाबालिग बेटियों को गोली मार दी। आखिर में शख्स ने खुद को भी गोली मार ली। शख्स ने ऐसा क्यों किया, पुलिस इसकी छानबीन में जुटी हुई है। जाफराबाद में गली नंबर 30/9 यह परिवार 4 मंजिला मकान में रहता था। मामले में मरने वालों की पहचान इसरार (40), फरहीन (35), याशिका (12) और इनाया (11) के तौर पर हुई है। चारों को गोली लगी है। पुलिस के साथ जिले के स्पेशल स्टाफ समेत कई टीमें मौके पर मौजूद हैं।

शव के पास मिली पिस्टल

गुरुवार रात को इसरार अपने परिवार के साथ शादी समारोह में गया था। शादी से लौटने के बाद इसरार और उसकी पत्नी फरहीन कमरे में बेड पर सो गए। दोनों बेटियां याशिका और इनाया नीचे फर्श पर सोई थीं। पुलिस ने बताया  कि कमरें में सब लोग मृत हालत में मिलें थे और इसरार के शव के पास से एक पिस्टल भी मिली है।

ये भी पढ़ें: अडानी ग्रुप हुआ और अमीर, इजराइल का एतिहासिक पोर्ट किया अपने नाम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox