होम / 6 Arrested Including Three Foreign Girls in High Profile Sex Racket हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट तीन विदेशी युवतियों सहित 6 गिरफ्तार

6 Arrested Including Three Foreign Girls in High Profile Sex Racket हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट तीन विदेशी युवतियों सहित 6 गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 21, 2022

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली ।

6 Arrested Including Three Foreign Girls in High Profile Sex Racket : पुलिस ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है । जिसमें तीन विदेशी युवतियों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है । वहीं आगे की जांच जारी है । पूर्वी जिला पुलिस ने पांडव नगर के एक होटल में छापामारी कर तीन विदेशी युवतियों समेत कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों में तीन उज्बेकी युवतियां, दो दलाल और एक होटल का केयर टेकर शामिल है। आरोपियों की पहचान प्रवीन कुमार, केतन कंसल और होटल के केयर टेकर सिकंदराबाद, यूपी निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने होटल से दस्तावेज व अन्य सामान कब्जे में लेकर होटल को सील कर दिया है। होटल का मालिक अर्जुन बिहार के चंपारण में रहता है। उसकी तलाश में एक टीम बिहार रवाना हो गई है।

मामले की छानबीन जारी है। पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया कि पिछले दिनों सूचना मिली थी कि शशि गार्डन, पांडव नगर के ओयो होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। यहां विदेशी लड़कियों को ग्राहकों के आगे परोसा जा रहा है। पुलिस ने नकली ग्राहक बनाकर सिपाही को होटल भेजा।

सौदेबाजी के बाद नकली ग्राहक ने बाहर मौजूद टीम को इशारा कर दिया। बाद में होटल की दूसरी मंजिल से अलग-अलग कमरों से उज्बेकिस्तान की तीन युवतियां, दो दलाल प्रवीन कुमार और कंसल को गिरफ्तार कर लिया।

इनके पास से सिपाही द्वारा दिए गए रुपये भी बरामद हो गए। पुलिस ने होटल का रजिस्टर भी कब्जे में ले लिया। होटल के केयर टेकर सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि कितने दिनों से होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था।

इससे पहले 6 मार्च को भी जिस्मफरोशी का हो चुका है खुलासा 6 Arrested Including Three Foreign Girls in High Profile Sex Racket

इससे पहले भी दिल्ली के शाहदरा जिले के सीमापुरी स्थित एक मकान में पुलिस ने 6 मार्च को जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा हुआ था। पुलिस ने इस संबंध में एक युवक व चार महिलाओं को दबोचा था। पकड़े आरोपी की पहचान प्रिंस (20), गैंग सरगना 38 वर्षीय महिला व 20 से 30 साल के बीच की तीन युवतियों के रूप में हुई थी।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर. सत्यसुंदरम ने बताया कि रविवार को जिले के स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली थी कि सीमापुरी के बी-84/4 दिलशाद कॉलोनी के मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। लोकल पुलिस से सूचना को साझा किया गया। इसके बाद संयुक्त टीम का गठन कर पुलिस को दिलशाद कॉलोनी के मकान पर भेजा गया। यहां एक नकली ग्राहक को पहले पुष्टि करने के लिए कहा।

नकली ग्राहक ने घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया। वहां प्रिंस नामक युवक बाहर निकला। उससे बातचीत करने के बाद आरोपी ने दो हजार में सौदा कर नकली ग्राहक को मकान के अंदर बुला लिया। वहां उसे 38 वर्षीय महिला से मिलवाया गया। इसके बाद महिला ने नकली ग्राहक के सामने तीन युवतियों को पेश किया। ग्राहक ने बाहर इंतजार कर रही टीम को खबर दी। जिसके बाद मकान पर छापा मारकर पांचों को मौके पर दबोच लिया गया।

6 Arrested Including Three Foreign Girls in High Profile Sex Racket

READ MORE :PWD Engineering Branch Officers Will Stay At Construction Sites : निर्माण परियोजनाओं में हो रही देरी को देखते हुए पीडब्लूडी इंजीनियरिंग शाखा अधिकारी आधा दिन रहेंगे निर्माण स्थलों पर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox