Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Crime Update: दिल्ली में 62 साल के पुजारी की हत्या, आरोपी...

Delhi Crime Update:

नई दिल्ली: दिल्ली में 62 साल के पुजारी की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी भी जमकर पिटाई की। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी अस्पताल में भर्ती

दिल्ली पुलिस के अनुसार, 6 जुलाई को करीब 5.40 बजे सुबह सोनिया विहार थाने में एक पीसीआर कॉल मिली कि एक पुजारी को पुस्ता सोनिया विहार के पास एक शख्स ने पीटा है। मौके पर पुलिस टीम ने पहुंच के देखा कि घायल को जेपीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की पहचान सोनी राम निवासी तृतीय पुस्ता सोनिया विहार आयु-62 वर्ष के रूप में कि गई है। पूछताछ से पता चला कि सोनू भट्ट नाम के एक शख्स ने पुजारी सोनी राम को पीटा था, जिसके बाद सोनू भट्ट को लोगों ने पीटा और उन्हें ट्रॉमा सेंटर सिविल लाइंस दिल्ली में भर्ती कराया।

धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज

बाद में सोनी राम को जीटीबी अस्पताल में ट्रांसफर किया गया। बाद में देर शाम अस्पताल से जानकारी मिली कि सोनी राम ने दम तोड़ दिया है। इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इस हत्या का आरोपी सोनू भट्ट अभी भी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है। शुरुआती जांच में यह पता चला है कि सोनू भट्ट मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं था और मृतक को पहले से जानता था। इस मामले में आगे की जांच अभी चल रही है।

ये भी पढ़ें: बारिश को लेकर आखिर क्यों गलत हो रहें है पूर्वानुमान, मौसम विभाग ने बताई वजह

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular