होम / 631 Could Not Complete Documents : 631 चयनित लोग ई-आटो लाइसेंस से जुड़े दस्तावेज नहीं कर पाए पूरा

631 Could Not Complete Documents : 631 चयनित लोग ई-आटो लाइसेंस से जुड़े दस्तावेज नहीं कर पाए पूरा

• LAST UPDATED : March 10, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

631 Could Not Complete Documents : दिल्ली की सड़कों पर अपना ई-आॅटो रिक्शा चलाने का सपना देख रहे 631 चयनित लोगों को मायूसी हाथ लगी है। ड्रॉ में नाम फाइनल होने के बाद भी बड़ी संख्या में लोग परमिट पाने की अनिवार्य शर्तें पूरी नहीं कर पाए हैं। किसी ने ड्राइविंग लाइसेंस जमा नहीं की तो कई परमिट आवंटन प्रक्रिया के समय उपस्थित नहीं हो पाए। ऐसे सभी लोगों को लेटर आॅफ इंडेंट (एलओआई) जारी नहीं किया गया है।

चयनितों में 195 महिलाएं और 436 हैं पुरुष 631 Could Not Complete Documents

631 Could Not Complete Documents

इसमें 195 महिलाएं और 436 पुरुष हैं। इन सभी का नाम ड्रॉ प्रक्रिया के तहत ई-आॅटो परमिट के लिए चयनित किया गया था लेकिन उससे पहले बाकी शर्तें भी पूरी करनी थीं। दिल्ली सरकार के निर्देश पर परिवहन विभाग ने राजधानी में 4261 ई-आॅटो रिक्शा के लिए गत माह ड्रॉ निकाला था। नियम के तहत 33 फीसदी यानी 1406 परमिट महिलाओं के लिए आरक्षित रखे गए थे। अब महिला वर्ग में पर्याप्त आवेदन नहीं आए थे लेकिन उसके बाद भी 589 महिलाओं का नाम परमिट के लिए फाइनल किया गया था।

नियम के तहत ड्राइविंग लाइसेंस करना था जमा 

631 Could Not Complete Documents

नियम के तहत जिनका नाम ड्रॉ में फाइनल हुआ था, उन्हें ड्राइविंग लाइसेंस जमा करना था। इसके साथ ही व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर एलओई हासिल करना था लेकिन जब एलओई जारी करने की प्रक्रिया शुरू हुई तो देखा गया कि काफी लोग ऐसे हैं जिनके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं हैं या फिर वो अन्य किसी कारण से जमा नहीं कर पाए है। कुछ की ओर से जमा भी किए गए लेकिन वो एलओई प्राप्त करने के लिए व्यक्तिगत तौर पर उपस्थित नहीं हुए। कुछ ऐसे आवेदन भी देखे गए जिनके नाम पर पहले से आॅटो परमिट जारी कर दिया गया था। (631 Could Not Complete Documents)

Also Read : Fill The Challan First,Then There will be Insurance. पहले चालान भरो उसके बाद इंश्योरेंस होगा ।https://indianewsdelhi.com/delhi/fill-the-challan-firstthen-there-will-be-insurance/

READ MORE :Dedicated To Women’s Day : दिल्ली मेट्रो ने महिला यात्रियों के लिए शुरू की ईनामी योजना

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox