Monday, April 22, 2024
HomeDelhi7 People Died Due to Fire आग लगने से 7 लोगों की...

7 People Died Due to Fire आग लगने से 7 लोगों की मौत

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली ।

7 People Died Due to Fire : दिल्ली के गोकलपुरी थाना क्षेत्र के गांव में गोकलपुर में आग लगने से 7 लोगों की मौत हो गई है । जानकारी के अनुसार गोकलपुरी में देर रात लगभग 1 बजे झोपड़ियों में आग लग गई । जिसकी वजह से 60 के लगभग झोपड़ियां जलकर राख हो गई और 7 लोगों की मौत हो गई । लोग आग से इस प्रकार जल गए थे कि परिजनों को उनकी पहचान नहीं हो रही थी । जिसके लिए बाद में शवों को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है । वहीं पुलिस का कहना है कि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है ।

रात 1 बजे मिली आग लगने की सूृचना 7 People Died Due to Fire

उत्तर पूर्वी दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने कहा कि गोकलपुरी थाना क्षेत्र में रात लगभग एक बजे आग लगने की सूचना मिली। तत्काल टीम को मौके पर बचाव उपकरणों के साथ भेजा गया। उन्होंने बताया कि हमने अग्निशमन विभाग से भी संपर्क किया, जिसने त्वरित कार्रवाई की। हम तड़के चार बजे तक आग बुझा सके तबतक सात लोगों की जलकर मौत हो चुकी थी। आग लगने से 60 झोपड़ियां जल गईं।

ट्वीट के माध्यम से सीएम ने दी सांत्वना

दिल्ली के सीएम ने ट्वीट माध्यम से बताया कि सुबह सुबह ये दु:खद समाचार सुनने को मिला हमे सभी के लिए सांत्वना देते है । वहीं मैं स्वयं वहां जाकर पीड़ित लोगों से मिलूंगा।

फायर सर्विस का कहना

दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि शुक्रवार देर रात लगभग एक बजे गोकलपुरी क्षेत्र के गोकलपुर गांव में झुग्गियों में आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर 13 गाड़ियां भेजी गईं। आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की गई ।

7 People Died Due to Fire

READ MORE : High Court seeks reply in anti-CAA speech case : सीएए विरोधी भाषण मामले में हाईकोर्ट ने शरजील इमाम की चुनौती याचिका पर मांगा जवाब

Connect With Us : Twitter | Facebook 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular