Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiराजधानी दिल्ली में एक बार फिर से हिट एंड रन का मामला...

India News (इंडिया न्यूज़) : राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से हिट एंड रन का मामला प्रकाश में आया है। बता दें, आज यानि सोमवार को एक पैसेंजर कार चालक ने सड़क किनारे सो रहे एक व्यक्ति को कुचल डाला। घटना के बाद से कैब का ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में हुई घटना

सामने आई जानकारी के अनुसार, हिट एंड रन का यह मामला दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में तड़के सुबह करीब 3:30 और 3:45 बजे के बीच हुआ। मिली जानकारी के अनुसार , टैक्सी नंबर की यह गाड़ी काफी स्पीड में थी और पटरी पर सो रहे व्यक्ति को कुचलकर वहां से फरार हो गई। वहीं, घटना के बाद ड्राइवर ने गाड़ी को 200 मीटर दूरी पर बहादुरगढ़ रोड पर खड़ी किया और वहां से फरार हो गया।

जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल मामले में पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है और आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुट गई है। मरने वाले व्यक्ति की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है. मामले की जानकारी जुटाने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। इसके साथ ही प्रशासन आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन कर रही है। बता दें कि फिलहाल हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है।

also read ; रेप केस में दिल्ली पुलिस ने हेड कांस्टेबल को किया गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular