Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiConnaught Place Fire: कनॉट प्लेस के एक रेस्टोरेंट में लगी आग ,...

Connaught Place Fire:

नई दिल्ली। सेंट्रल दिल्ली के सबसे पोश इलाके कनॉट प्लेस में आज सुबह एक रेस्टोरेंट में आग लग गई। रेस्टोरेंट का नाम कैफे हाइ फाइव बताया गया है जोकि कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल रोड पर स्थित है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग ने अपनी छह गाड़ियों को मौके पर भेजा। हादसे में अभी तक किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं मिली है। दमकल विभाग के अनुसार आग पर एक घंटे के अंदर काबू पाया गया। आग लगने का क्या कारण हो सकता है इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है।

सुबह 5.32 बजे मिली जानकारी

दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना सुबह 5.32 मिनट पर मिली थी। जहां उन्हें बताया गया कि आउटर सर्किल कनॉट प्लेस के पास होटल अलका के सामने आग लग गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग ने अपनी 6 गाड़ियों को तुरंत मौके पर रवाना किया। हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है।

कुछ दिन पहले पिज्जा हट में लगी थी आग

कनॉट प्लेस के जनपथ रोड के पास पिज्जा हट में भी एक सप्ताह पहले आग लगने की घटना सामनें आई थी। उस समय दमकल विभाग ने दो गाड़ियों को भेजा था और आग पर तुरंत ही काबू पा लिया गया था। आग लगने की घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ था। प्रारंभिक जांच में आग लगने के पीछे का कगरण शॉर्ट सर्किट को बताया जा रहा था। जिस समय आग लगी उस समय वहां कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular