Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi News Update: स्कूटी में हल्की टक्कर होने पर कर दी एक...

Delhi News Update:

पूर्वी दिल्ली: युवकों के बीच स्कूटी में हल्की टक्कर के बाद विवाद हो गया। कुछ देर बाद मामला शांत हो गया था लेकिन आरोपी अपने दोस्तों के साथ वापस आया और निखिल नाम के व्यक्ति की मारपीट कर हत्या कर दी। हालांकि पुलिस आरोपियों की तालाश कर रही है। ये देर शाम रविवार की घटना है। पूर्वी दिल्ली के समसपुर में दो युवकों ने थोड़े से झगड़े में एक युवक की हत्या कर दी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है की पांडव नगर पुलिस को रविवार देर शाम 8 बजकर 42 मिनट पर एलबीएस अस्पताल से 20 साल के युवक निखिल शर्मा की मौत की सूचना मिली. इसके बाद पांडव नगर पुलिस जांच पड़ताल में लग गई। जांच में पता लगा है कि निखिल शर्मा अपने एक और दोस्त के साथ समसपुर गांव में शराब खरीदने था। इसी बीच उनकी स्कूटी को दूसरे स्कूटी सवार ने हल्की टक्कर मारी।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

फिर स्कूटी सवार के साथ निखिल शर्मा का झगड़ा हुआ। थोड़ी देर में मामला शांत हो गया। निखिल अपने दोस्त के साथ शराब की दुकान से शराब लेकर वापस घर जाने लगा। उधर, स्कूटी को टक्कर मारने वाला युवक अपने दोस्तों को साथ लेके आया और निखिल के साथ मार पिटाई की। इसी बीच आरोपियों ने निखिल शर्मा के सीने पर किसी नुकीली चीज से वार किया। इसके बाद निखिल को अस्पताल लेके गए वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़े :  सिम स्वैप फ्रॉड : दिल्ली में 100 से ज्यादा ग्राहकों से ठगी

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular