Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeAaftab Polygraph Test: आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया हुई शुरू, आफताब...

Aaftab Polygraph Test:

Aaftab Polygraph Test: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया शुरू हो गई है। यह टेस्ट रोहिणी स्थित एफएसएल में शुरू गया है। बता दे दिल्ली पुलिस के शीर्ष सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी है। आफताब का पॉलिग्राफ और नार्को दोनों टेस्ट होगा। आपको बता दे कि दिल्ली पुलिस 4 दिनों के अंदर ही दोनों टेस्ट कराने की तैयारी में है। दिल्ली पुलिस अब भी हत्याकांड से जुड़े सभी सबूत की तलाश में जुटी है, ताकि आरोपी के खिलाफ सबूत को कोर्ट में रखा जा सके।

आपको बता दे दिल्ली पुलिस की टीम श्रद्धा हत्याकांड जांच में फिलहाल शुरुआती बिंदू पर है। सूत्रों की मानें, तो जांच का 80 फीसदी हिस्सा पूरा हो गया है, लेकिन हत्याकांड की पूरी कहानी अभी सामने नहीं आई है। उन्होंने कहा, ‘फॉरेंसिक जांच और रिपोर्ट के बाद पता चलेगा श्रद्धा की हत्या के लिए हथियार के तौर पर किस चीज का इस्तेमाल किया गया?

  • आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट की प्रक्रिया शुरू हो गई है। दिल्ली पुलिस उसे प्राइवेट गाड़ी में लेकर रोहिणी एफएसएल ऑफिस पहुंची थी। पॉलीग्राफ टेस्ट सच निकलवाने का एक तरीका है। इस टेस्ट में 1-2 दिन का समय लगता है।
  • सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा वॉकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने मंगलवार को दिल्ली की अदालत में स्वीकार किया कि उसने श्रद्धा की हत्या की थी।

 

ये भी पढ़े: नायका के CFO ने दिया इस्तीफा, लगातार शेयरों हो रही गिरावट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular