होम / आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में कई लोग होंगे शामिल : उमेश अग्रवाल

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में कई लोग होंगे शामिल : उमेश अग्रवाल

• LAST UPDATED : May 11, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी का एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन शनिवार 14 मई को सेक्टर-17 के ब्लिस प्रीमियर बैंक्वेट में आयोजित किया जाएगा। पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सुशाील गुप्ता इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि होंगे। इस कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान वे लोगों को आम आदमी पार्टी में शामिल कराएंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन में आप के हरियाणा सह प्रभारी महेन्द्र चौधरी एवं पूर्व सांसद अशोक तंवर भी शामिल होंगे।

आप के राष्ट्रीय महासचिव ‘अब बदलेगा हरियाणा महारैली’ के बारे में देंगे जानकारी

आम आदमी पार्टी नेता एवं पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि इस कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद सुशील गुप्ता 29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली अब बदलेगा हरियाणा महारैली के बारे में भी कार्यकतार्ओं को जानकारी देंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से गुरुग्राम के अलावा आस-पास के क्षेत्रों के काफी लोग पार्टी से जुड़ने के लिए उनसे संपर्क कर रहे हैं।

राष्ट्रीय महासचिव आप में शामिल कराने की प्रक्रिया कराएंगे पूरी

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुशील गुप्ता ऐसे लोगों को आम आदमी पार्टी में शामिल कराने की प्रक्रिया पूरा कराएंगे। पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि हरियाणा के लोग आम आदमी पार्टी की ओर उम्मीद की निगाहों से देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने गुरुग्राम नगर निगम के चुनावों की तैयारी के मद्देनजर लोगों से संपर्क करना शुरू कर रखा है। इसी संपर्क अभियान के दौरान पता चलता है कि जन समान्य आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा दिल्ली में किये गये जन कल्याण के कार्यों और उपलब्ध कराई गई सुविधाओं से बेहद प्रभावित हैं।

यह भी पढ़ें : पांच महीने से वेतन नहीं मिलने के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचे नगर निगम के टीचर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox