Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiमणिपुर हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी आज जंतर मंतर पर करेगी...

India News (इंडिया न्यूज़) ;  मणिपुर की घटना पर पूरा देश आक्रोशित है। मणिपुर की घटना का असर सदन के मानसून सत्र के दरम्यान भी दिख रहा है। सारे विपक्षी दल एकजुट होकर इस मुद्दे पर सदन में बहस की मांग कर रहे हैं ,विपक्षी नेताओं की मांग है कि पीएम खुद सदन में आकर इस मुद्दे पर बयान दें। अब मणिपुर हिंसा पर नाराजगी प्रकट करते हुए आप मंत्री गोपाल राय ने मंगलवार को कहा कि सरकार मणिपुर में बढ़ती हिंसा और महिलाओं से बर्बरता के खिलाफ आम आदमी पार्टी आज शाम चार बजे दिल्ली के जंतर मंतर पर शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करेगी।

पीएम खुद सदन में आकर पर बयान दें; केजरीवाल

बता दें, मणिपुर की घटना पर मचे बवाल पर बीते कल दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में आकर बयान देना चाहिए। वो छुपकर क्यों बैठे हुए हैं? अगर मणिपुर जल रहा है तो जनता कहां जाएगी? जनता तो अपने प्रधानमंत्री के पास ही जाएगी। प्रधानमंत्री को सामने आकर समस्या का समाधान करना चाहिए।

संजय सिंह मानसून सत्र से निलंबित

बता दें, बीते सोमवार को राज्यसभा में मणिपुर हिंसा के मुद्दे पर विपक्ष के हंगामे के दौरान सभापति जगदीप धनखड़ ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को मानसून सत्र की शेष अवधि के लिए निलंबित कर दिया है। साथ ही, उन्होंने मणिपुर मुद्दे पर विपक्ष के हंगामे के बीच राज्यसभा दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी है। बता दें, संसद के मानसून सत्र के पहले दिन और दूसरे दिन भी मणिपुर हिंसा पर विपक्ष की नारेबाजी के बीच जमकर हंगामा देखने को मिला था। इस मुद्दे पर तमाम विपक्षी दलों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान की मांग की थी।

self group : मणिपुर मुद्दे पर संसद में आकर प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए ; केजरीवाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular