Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiAam Admi Party: सौरभ भारद्वाज का दिल्ली के LG पर बड़ा आरोप,...

Aam Admi Party: सौरभ भारद्वाज का दिल्ली के LG पर बड़ा आरोप, कहा- 'वीके सक्सेना AAP सरकार को...'

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Aam Admi Party: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने 29 मई को उपराज्यपाल विनय सक्सेना द्वारा दिल्ली सरकार को भेजे गए पत्र पर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने इस पत्र को दिल्ली सरकार को बदनाम करने की कोशिश बताया है।

मंत्री भारद्वाज ने उपराज्यपाल को जवाबी पत्र लिखकर आरोप लगाया कि उपराज्यपाल ने जनता को भ्रामक जानकारी दी है। उनका कहना है कि उपराज्यपाल का उद्देश्य भीषण गर्मी से निपटने के सुझाव देना नहीं था, बल्कि राज्य सरकार (AAP) को नकारात्मक रूप से पेश करना था।

“LG की मंशा ठीक नहीं” – सौरभ भारद्वाज

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “अगर मंशा सुझाव देने की होती तो हम उसका स्वागत करते, लेकिन यह पत्र राज्य सरकार को अपमानित करने और उसे नकारात्मक तरीके से दिखाने की दुर्भावना से लिखा गया है। यह उपराज्यपाल के स्तर के व्यक्ति को शोभा नहीं देता।”

Aam Admi Party: जानिए मामला

दरअसल, उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली सरकार को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार ने भीषण गर्मी से निपटने के लिए कोई कदम नहीं उठाए हैं। दिल्ली के मुख्य सचिव को लिखे इस पत्र में, उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडल पर ‘संवेदनहीनता’ और ‘गंभीरता की कमी’ का आरोप लगाया है।

एलजी सक्सेना ने कहा है कि असामान्य तरीके से बढ़ती भीषण गर्मी के बावजूद मजदूरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकार द्वारा कोई निर्देश जारी नहीं किए गए हैं। उन्होंने इस स्थिति को लेकर राज्य सरकार की आलोचना की है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular