Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiहनुमान भक्ति में डूबी AAP, पत्नी संग सीएम केजरीवाल ने किया सुंदरकांड...

हनुमान भक्ति में डूबी AAP, पत्नी संग सीएम केजरीवाल ने किया सुंदरकांड पाठ

India News(इंडिया न्यूज़),AAP : देश में राममय महुअल के बीच आम आदमी पार्टी दिल्ली में सुंदरकांड का आयोजन करा रही है। ऐसे ही एक रोहिणी के कार्यक्रम में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल भी सुंदरकांड पाठ में शामिल होने के लिए पहुंचें। बता दें, रोहिणी के सेक्टर 11 के प्राचीन श्री बालाजी मंदिर में सुंदरकांड पाठ में अपनी पत्नी के साथ अरविंद केजरीवाल शामिल हुए।

AAP का ऐलान

बता दें, आम आदमी पार्टी ने एलान किया है कि हर महीने के पहले मंगलवार को पूरी दिल्ली में सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा। जिसकी शुरुआत आज 16 जनवरी से हो रही है‌। AAP ने बयान जारी कर बीते दिन यानी 15 जनवरी को ही ऐलान किया कि वह दिल्ली की सभी विधानसभाओं में सुंदरकांड का आयोजन करेगी। पार्टी के बयान के अनुसार, विधायक और पार्षद हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का आयोजन करेंगे। पार्टी के मुताबिक सुंदरकांड के साथ-साथ हनुमान चालीसा का भी आयोजन किया
जाएगा।

मंत्री भारद्वाज ने किया सुंदरकांड पाठ

मालूम हो, इससे पहले दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज चिराग दिल्ली में आयोजित किए गए सुंदरकांड पाठ के आयोजन में शामिल हुए। इस दौरान उन्हें पाठ करते हुए भी सुना जा सकता है। बता दें, 22 जनवरी को होने जा रही राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश में सियासत भी जारी है। कांग्रेस और AAP सहित विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि बीजेपी इस मुद्दे का राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रही है। माना जा रहा है कि हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड और हनुमान चालीसा कराने का फैसला आम आदमी पार्टी ने राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी से पिछड़ने के डर से लिया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular