Friday, July 5, 2024
HomeDelhiI.N.D.I.A गठबंधन के पीएम उम्मीदवार पर AAP नेता राघव चड्ढा का बड़ा...

India News (इंडिया न्यूज़) : आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने I.N.D.I.A गठबंधन के पीएम पद के उम्मीदवार को लेकर बड़ा बयान दिया है। चड्ढा ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का उदाहरण देते हुए 1977 के राजनीतिक माहौल का जिक्र करके सारे कयासों पर पूर्णविराम लगा दिया है। राघव ने कहा है कि 1977 में जब इंदिरा गांधी के खिलाफ गठबंधन बना तो विपक्ष के पास कोई पीएम चेहरा नहीं था, फिर भी वे जीते थे। उन्होंने कहा कि मैं 2024 में ऐसा रिपीट (फिर से) होते देखूंगा। हालाँकि, राघव ने यह भी स्पष्ट किया कि आम आदमी पार्टी की ओर से कोई भी पीएम पद की रेस में नहीं है।

सनातन विवाद पर बोले राघव

बता दें, तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए बयान का लगातार विरोध हो रहा है। इस मामले में अब आम आदमी पार्टी की ओर से राघव चड्ढा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। राघव चड्ढा ने आज यानि मंगलवार को उदयनिधि स्टालिन के विवादित बयान की निंदा की। उन्होंने इंडिया गठबंधन का समर्थन करते हुए कहा कि किसी भी पार्टी के कुछ “छोटे” नेताओं द्वारा दिए गए बयानों को इंडिया गठबंधन का आधिकारिक रुख नहीं माना जा सकता है।

भाजपा ने साधा गठबंधन पर निशाना

वहीँ, राघव के बयान के बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि हमने हमेशा कहा है कि आईएनडीआईए गठबंधन स्वयं मे विरोधाभासी गठबंधन है। इस गठबंधन के बनने का एकमात्र कारण गठबंधन में शामिल पार्टी नेताओं के मन में 2024 के लोकसभा चुनावों में अपरिहार्य हार का डर है।

also read ; “छोटे नेताओं द्वारा दिए गए बयानों का मतलब यह नहीं समूचे गठबंधन का बयान है” ; आप नेता राघव चड्ढा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular