होम / यूपी निकाय चुनाव पर ‘आप’ नेता संजय सिंह का बयान. ‘हमने समय समय पर बीजेपी को हराया है’

यूपी निकाय चुनाव पर ‘आप’ नेता संजय सिंह का बयान. ‘हमने समय समय पर बीजेपी को हराया है’

• LAST UPDATED : May 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़): आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर यूपी निकाय चुनाव में हुई जीत के लिए खुशी जाहिर की. साथ ही उन्होंने नगर निकाय चुनाव में जीते हुए सदस्यों को जीत की शुभकामनाएं दी. निकाय चुनाव में अपनी पार्टी के प्रदर्शन पर कहा कि आम आदंमी पार्टी का कारवां दिल्ली से अरविंद केजरीवेल के नेतृत्व में पूरे देश में बढता जा रहा है. संजय सिंह ने कहा कि लोग झाड़ू चलाकर पूरे देश में सफाई कर आप को पसंद कर रहे हैं.

संजय सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से हुई चर्चा के विषय में भी मीडिया को बताया. उन्होंने कहा कि कल केजरीवाल ने मुझे और यूपी के जीतने वाले सभी उम्मीदवारों को बधाई दी. आज केजरीवाल जी से चर्चा हुई. यूपी में एक कार्यक्रम आयोजित कर जनता को यूपी में धन्यवाद दौरा करेंगे.

संजय सिंह से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब कर्नाटक चुनाव में हुई कांग्रेस की जीत पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “हमसे समय-समय पर अलग-अलग सवाल किए जाते हैं. बीजेपी जीतती है तो हमें कहा जाता है कि आपकी वजह से कांग्रेस को नुकसान हुआ. कर्नाटक के चुनाव का परिणाम आया, उसमें वहां के लोगों को कांग्रेस का विकल्प लगा इसलिए कांग्रेस जीती. हमने समय समय पर बीजेपी को हराया है. दिल्ली में एमसीडी में हराया”.

Next CBI Director: अगले सीबीआई निदेशक होंगे कर्नाटक पुलिस प्रमुख प्रवीण सूद

वहीं एक और सवाल जब कांग्रेस के विपक्ष में मजबूत होने पर किया गया तब इसके जवाब में संजय सिंह ने कहा कि अभी इस विषय पर बात करना जल्दबाजी होगी. आपको बता दें कि यूपी मेयर चुनाव में आप की उपलब्धि शून्य है लेकिन 8 नगर निगम पार्षद, 3 नगर पालिका परिषद अध्यक्ष, 30 नगर पालिका परिषद सदस्य, 6 नगर पंचायत अध्यक्ष, 61 प्रत्याशी पंचायत सदस्य बनने में सफल हुए हैं. निकाय चुनाव में अभी तक आप के कुल 108 प्रत्याशी  जीत हासिल करने में कामयाब हुए हैं.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox