Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiमदनपुर खादर में बुलडोजर की कार्रवाई पर बवाल, आप एमएलए अमानतुल्लाह खान...

- एसडीएमसी द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का विरोध राजधानी दिल्ली के मदनपुर खादर में किया गया। लोगों ने विरोध के साथ ही पुलिस पर पथराव किया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर मौजूद अमानतुल्लाह खान कोे हिरासत में लिया है।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई चौथे दिन भी जारी रही। गुरुवार को एसडीएमसी का बुलडोजर अवैध निर्माण तोड़ने मदनपुर खादर पहुंचा। वहां एसडीएमसी के इस कार्रवाई के खिलाफ आप विधायक अमानतुल्लाह खान की मौजूदगी में लोगों ने जमकर विरोध किया। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का विरोध कर रहे लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। लोगों के पथराव से बचने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया और इसके बाद मौके पर मौजूद अमानतुल्लाह खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

एसडीएमसी के बुलडोजर ने तीन मंजिला अवैध इमारत को गिराया

मिली जानकारी के अनुसार, निगम के बुलडोजर ने मदनपुर खादर एक तीन मंजिला अवैध इमारत को गिरा दिया। उक्त इमारत के गिराते ही वहां बवाल हो गया। मौके पर लोगों के साथ विरोध कर रहे अमानतुल्लाह खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि यहां लोग गलियों से और छतों से पत्थर फेंक रहे थे।

अमानतुल्लाह ने टवीट कर लोगों को मदनपुर खादर कंचन कुंज में पहुंचने का किया था अनुरोध

AAP MLA Amanatullah Khan Arrested

गौरतलब है कि एसडीएमसी के मदनपुर खादर पहुंचने से पहले अमानतुल्लाह ने ट्वीट किया कि मदनपुर खादर कंचन कुंज में एमसीडी गरीबों के मकानों को तोड़ रही है। मैं वहां पहुंच रहा हूं आप सब लोग पहुंचें ताकि गरीबों के मकान बचाए जाएं। आप विधायक पिछले दिनों शाहीन बाग भी पहुंचे थे । एसडीएमसी का बुलडोजर जब अवैध निर्माण गिराने के लिए पहुंचा था। उस दिन भी काफी बवाल हुआ था और एमसीडी की कार्रवाई पर भी सवाल उठे थे। आज भी कुछ वैसा ही नजारा मदनपुर खादर में दिखा। लेकिन प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए विधायक को ही गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : पांच महीने से वेतन नहीं मिलने के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचे नगर निगम के टीचर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular