होम / दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान आप विधायकों ने केंद्र पर जमकर साधा निशाना ; एलजी को भी खूब सुनाया

दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान आप विधायकों ने केंद्र पर जमकर साधा निशाना ; एलजी को भी खूब सुनाया

• LAST UPDATED : August 16, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र की शुरुआत आज से हो गई है। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी सदस्यों ने सदन में इसका विरोध जताया। BJP विधायकों ने सत्र के दौरान अलग-अलग मुद्दों पर AAP सरकार को घेरने का प्रयास किया। वहीं, आम आदमी पार्टी के विधायकों ने भी केंद्र और एलजी पर खूब निशाना साधा। बता दें, आप विधायक जनरैल सिंह ने शायराना अंदाज में मोदी सरकार पर हमला बोला।

आप विधायक ने शायराना अंदाज में बोला हमला

बता दें, जनरैल सिंह ने शायराना अंदाज में विधानसभा में कहा कि “BJP को AAP के बार-बार जीतने का डर कुछ यूं सता रहा है, साज़िशों का सहारा लेकर काम रोकना चाहते हैं, ये उनका हाल बता रहा है”। आगे उन्होंने कहा कि LG के एक निर्देश पर हटाने पर दिल्ली विधानसभा के Fellows को हटा दिया।

आप ने एलजी पर साधा निशाना

आगे आप के एक और विधायक ने एलजी पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल जी ने दिल्ली में सबसे ज़्यादा शौचालय बनाये, इतने देश में कहीं नहीं बने। लेकिन LG साहब ने पार्क बनाने के लिए शौचालय तोड़ दिए। जब मैंने आवाज़ उठाई तो शौचालय बनाने के लिए जगह दे दी गई लेकिन अभी तक शौचालय नहीं बने। जब अधिकारियों से बात की तो कहते अभी समय लगेगा। आज भी विधानसभा में कोई अधिकारी मौजूद नहीं है तो हमारा यहां आकर प्रश्न पूछने का क्या फायदा?

वहीं, आप विधायक मोहिंदर ने कहा कि दिल्ली में बहुत बुजुर्ग हैं, जिनके बच्चे उनके साथ नहीं रहते। दिल्ली सरकार ने उनकी पेंशन का प्रावधान किया था, जो काफ़ी समय से रुकी हुई है। मैं अनुरोध करता हूं कि पेंशन फिर से लागू करें जिससे बुजुर्गों का ख़र्च चल सके।

also read ; CBI से कराए जल बोर्ड घाटे की जांच ; दिल्ली विधानसभा सत्र में बोले नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox