Friday, July 5, 2024
HomeDelhi'आप' सांसद संजय सिंह ने भेजा ईडी को नोटिस कहा, माफी मांगे...

मेरे खिलाफ किसा गवाह ने कुच नहीं कहाय मेरे खिलाफ कोई सबूत और गवाह नहीं है फिरभी मेरा नाम आबकारी मामले में डाल दिया गया है. यह मुझे बदनाम करने और मुझे फंसाने के लिए किया जा रहा है. 

आबकारी घोटाले मामले में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह का नाम भी सामने आया, इसपर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों को मानहानि का नोटिस भेज दिया है. संजय सिंह ने ये नोटिस ईडी के डायरेक्टर संजय कुमार मिश्रा और आबकारी मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी जोगेंद्र को भेजा है. बताया जा रहा है कि संजय सिंह ने आबकारी नीति मामले के आरोपपत्र में फर्जी तरीके से उनका नाम शामिल करने को लेकर ये नोटिस भेजा है.

आपको बता दें कि ‘आप’ नेता संजय सिंह ने  ईडी के अधिकारियों को 48 घंटे का समय दिया है, संजय सिंह ने कहा कि अधिकारी 48 घंटे के भीतर माफी मांगे, अग ऐसा नहीं करते है तो ईडी के अदिकारी कानूनी कार्रवाईके लिए तैयार रहें. आगे उन्होंने कहा कि दिल्ली आबकारी मामले में चार्जशीट में मेरा नाम झूठा डाला गया, जबकि किसी गवाह ने मेरा नाम ही नहीं लिया है.

केरल में पीएम मोदी पर जानलेवा हमले की धमकी, पुलिस कर रही है मामले की जांच

जानबूझकर अधिकारियों ने मुझे फंसाने के लिए यह काम किया. मेरे खिलाफ किसा गवाह ने कुच नहीं कहाय मेरे खिलाफ कोई सबूत और गवाह नहीं है फिरभी मेरा नाम आबकारी मामले में डाल दिया गया है. यह मुझे बदनाम करने और मुझे फंसाने के लिए किया जा रहा है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular