Friday, July 5, 2024
HomeDelhiAAP Protest: केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, अनोखे अंदाज...

AAP Protest: केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, अनोखे अंदाज में विधानसभा पहुंचे विधायक

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), AAP Protest: एक्साइज पॉलिसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन जारी है। AAP विधायकों ने ‘मैं भी केजरीवाल’ टी-शर्ट पहनकर दिल्ली विधानसभा में मार्च किया। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी, आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा टी-शर्ट पहनकर दिल्ली विधानसभा पहुंचे हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP विधायकों द्वारा सदन में नारेबाजी करने के बाद दिल्ली विधानसभा को 1 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

सौरभ भारद्वाज ने कहा- हम अंत तक लड़ेंगे

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली विधानसभा के बाहर प्रदर्शन के दौरान आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यहां हर कोई टी-शर्ट पहने हुए है। केजरीवाल जो कहते हैं, वही मैं भी कहता हूं।’

ये भी पढ़े: IPL 2024: शेर कभी बूढ़ा नहीं होता, कोहली-कार्तिक ने दिखा दिया, धोनी के रास्ते…

सरकार गिराने की कोशिश

आगे कहा कि हम बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ हैं। वे चुनाव के दौरान हमारे नेताओं पर छापे मार रहे हैं।’ हमारे चार बड़े नेता जेल में हैं। ये लोग तानाशाही की हद पार कर चुके हैं। वे आम आदमी पार्टी पर दबाव बना रहे हैं। वे हमारी सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हम ये लड़ाई लड़ते रहेंगे।

दिल्ली विधानसभा में विशेष सत्र

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आज दिल्ली विधानसभा में विशेष सत्र बुलाया गया है। हम स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों पर चर्चा करेंगे। हालांकि, मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद यह पहली बार सदन बुलाया गया है। इस गिरफ्तारी पर सभी विधायक पहले ही अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं। दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने कहा कि पानी और स्वास्थ्य से जुड़े कई मुद्दे हैं। इसलिए चर्चा की जरूरत थी।’ इसलिए यह सत्र बुलाया गया है।

 गिरफ्तारी के खिलाफ वकीलों ने विरोध प्रदर्शन किया

वहीं, केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी से जुड़े वकील आज दिल्ली की सभी जिला अदालतों में विरोध प्रदर्शन करेंगे। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद वकील समुदाय दिल्ली की सभी जिला अदालतों में विरोध प्रदर्शन करेगा। दोपहर करीब 12.30 बजे तीस हजारी, कड़कड़दुमा, साकेत, द्वारका कोर्ट और पटियाला हाउस कोर्ट में सीएम की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन होगा।

ये भी पढ़े: http://Delhi: केजरीवाल के समर्थन में दिल्ली के वकील, कोर्ट में करेंगे प्रदर्शन

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular