होम / राजेन्द्र नगर उप चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने शुरू की जनसंवाद मुहिम

राजेन्द्र नगर उप चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने शुरू की जनसंवाद मुहिम

• LAST UPDATED : May 31, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने राजेंद्र नगर उपचुनाव के मद्देनजर जनसंवाद मुहिम की शुरूआत की है। उपचुनाव प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि हमने पांडव नगर, करोल बाग, रजिंदर नगर, ओल्ड रजिंदर नगर, नारायणा, कलगीधर नेशनल पब्लिक स्कूल, गुरुद्वारा आदि अलग-अलग इलाकों में जनसंवाद किया। जहां लोगों ने खुलकर आम आदमी पार्टी के लिए समर्थन जताया।

जनता ने आम आदमी पार्टी को बहुमत से जिताने का बना लिया है मन

जनता ने आम आदमी पार्टी को बहुमत से जिताने का मन बना लिया है। जनता का कहना है कि जिस पार्टी की सरकार है, हम उसी का विधायक चुनेंगे जिससे कि विकासकार्य और तेज हो जाए। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राजेंद्र नगर उपचुनाव प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि आज आप कार्यकतार्ओं के साथ मिलकर मैंने राजेंद्र नगर की जनता के साथ संवाद किया। हमने एक नई मुहिम की शुरूआत की है, जहां हम राजेंद्र नगर के अलग-अलग इलाकों में जाकर जनसंवाद करेंगे, उनकी समस्याओं को सुनेंगे और उनकी पसंद पर बात करेंगे।

इस दौरान हम जनता से वोट की अपील भी करेंगे। बहुत खुशी महसूस होती है जब जनता खुले दिल से आपका स्वागत करती है। राजेंद्र नगर के लोगों ने जिस प्रकार से मुझे गले लगाकर अपनापन महसूस कराया, उसको शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। लोगों का कहना है कि अब दिल्ली में हमारे लिए केवल एक ही पसंदीदा विकल्प है जो कि आम आदमी पार्टी है।

Also Read : मोदी सरकार के 8 वर्षों के शासन काल में देश मजबूती से आगे बढ़ा : इंद्रजीत सिंह

यह भी पढ़ें:  स्थानीय लोगों ने की पिटाई, रेप के आरोपी शख्स की अस्पताल ले जाते हुई मौत

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox