होम / आप ने शुरू किया डिग्री दिखाओ अभियान, आतिशी ने मीडिया के सामने दिखाई अपनी डिग्री…

आप ने शुरू किया डिग्री दिखाओ अभियान, आतिशी ने मीडिया के सामने दिखाई अपनी डिग्री…

• LAST UPDATED : April 9, 2023

आम आदमी पार्टी पीएम मोदी की डिग्री को लेकर हमलावर दिख रहा है. अपने हर जनसभा में केजरीवाल पीएम मोदी के डिग्री के बार सवाल पूछते दिखते है. अब आम आदमी पार्टी की ओर से पीएम मोदी पर निशना साधते हुए एक नया अभियान, डिग्री दिखाओ अभियान लॉन्च किया गया है.

डिग्री दिखाओ अभियान की शुरूआत AAP नेता आतिशी ने एक प्रेस कांफ्रेस करके किया. आतिशी ने कहा कि आज से हम एक नये अभियान की शुरूआत कर रहे है. इस दौरान आतिशी ने अपनी डिग्री भी दिखाई और कहा कि “मैंने डीयू से BA किया उसके डिग्री है, ऑक्सफोर्ड से दो मास्टर डिग्री की है। सब ओरिजिनल है. मैं आज सब नेताओं से अपील करना चाहती हूं कि सब लोग अपनी डिग्री दिखाएं. विशेष रूप से बीजेपी नेता भी अपनी डिग्री दिखाएं.”

आतिशी ने कहा कि धीरे धीरे आप के सभी नेता अपनी डिग्री दिखाएंगे, हम बीजेपी से भी अपील करना चाहते है कि वो भी अपनी डिग्री सार्वजनिक करे. आपको बता दें कि आतिशी अभी केजरीवाल सरकार मे शिक्षा मंत्री के पद पर है. प्राईवेट स्कूल किताबों और ड्रेस पर जिस तरह से मनमानी कर रहे है, इसके उपर पूछे गए सवाल पर आतिशी ने कहा कि इसपर कार्रवाई के लिए हमने निर्देश दे दिया है. जरूरत पड़ी तो स्कूलों की मान्यता भी रद्द की जाएगी.

पीएम मोदी ने जारी किया बाघों का आंकड़ा, पीएम बोले प्रकृति की रक्षा,हमारी संस्कृति का हिस्सा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox