Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiभारत मंडपम में पानी भरने पर AAP ने साधा उपराज्यपाल पर निशाना,...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और एलजी के बीच एक-दूसरे को कटघरे में खड़ा करने का सिलसिला निरंतर जारी है। बात दें, जी-20 शिखर सम्मेलन से जुड़ी सभी तैयारी की कमान एलजी के अपने हाथ में लेने के बाद दिल्ली सरकार काफी परेशान हो गई थी। उस समय दिल्ली सरकार ने इस मामले में एलजी पर सवाल खड़ा नहीं किया, लेकिन दिल्ली में रविवार को बारिश होने के दौरान भारत मंडपम में पानी भरने पर दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एलजी वीके सक्सेना की कार्यशैली पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

AAP ने उपराज्यपाल पर साधा निशाना

बता दें, आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने रविवार की सुबह भारत मंडपम में पानी जमा होने का एक वीडियो ट्वीट करके दिल्ली एलजी को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने भारत मंडपम में पानी भरने के मामले को बहुत गंभीर करार दिया। उन्होंने उपराज्यपाल से कहा कि आपके 50 से अधिक निरीक्षणों के बाद भी जी-20 शिखर सम्मेलन के मुख्य इलाके मंडपम में पानी भर गया। दिल्ली के मंत्री के तौर पर उनका वहां तक अधिकार नहीं है, अन्यथा वह आपकी मदद जरूर करते। वहीं प्रदेश कांग्रेस ने भारत मंडपम में पानी भरने पर अप्रत्यक्ष तौर पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

PIB ने फेक्ट चेक आप के ट्वीट को बताया फर्जी

हालांकि, पीआईबी की फेक्ट चेक में भारत मंडपम में पानी भरने की खबर फर्जी निकली। पीआईबी ने जानकारी दी है कि रात को हुई बारिश की वजह से कुछ जगह पर पानी जमा हो गया था, जिसे पंपों के जरिए आराम से हटा दिया गया था। कार्यक्रम स्थल पर कोई जलभराव की स्थिति नहीं बनी।

ALSO READ ; भारत में हुआ जी20 सम्मेलन का सफल समापन, पीएम मोदी ने अगले बैठक के लिए ब्राजील को सौंपी अध्यक्षता

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular