Friday, July 5, 2024
HomeDelhiAAP Vs BJP: आप ने BJP को सामने आकर मेयर चुनाव लड़ने...

AAP Vs BJP: पार्टी मुख्यालय में महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आप के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी ने घोषणा की थी कि वह मेयर का चुनाव नहीं लड़ेगी, लेकिन निर्दलीय उम्मीदवार खड़ा कर रही है, जिसे बीजेपी पार्षद समर्थन देंगे। राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी को सलाह है कि सामने आकर मेयर का चुनाव लड़े। निर्दलीय कैंडिडेट के कंधे पर बंदूक रखकर चुनाव नहीं लड़नी चाहिए।

सामने मैदान में आकर लड़ें चुनाव- राघव चड्ढा

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए चड्ढा ने कहा कि खबरें आ रही हैं कि बीजेपी एक निर्दलीय उम्मीदवार को मेयर के चुनाव में खड़ा करने वाली है। उस निर्दलीय उम्मीदवार को बीजेपी के पार्षद समर्थन करके आप को चुनौती देंगे। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, ऐसे में उन्हें मेयर का चुनाव सामने मैदान में आकर लड़ना चाहिए। दिल्ली की जनता यह तय करेगी कि एमसीडी में मेयर किसका होगा और किसकी सरकार बनेगी।

BJP ने केजरीवाल के लिए कही ये बात

बीजेपी का कहना है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को अब अपने पार्टी के दिल्ली नेतृत्व पर भरोसा नहीं है। यही कारण है कि वह दिल्ली एमसीडी के मसले पर पंजाब के सांसद को उतार रहे हैं। प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर का कहना है कि जब दिल्ली नगर निगम मेयर चुनाव पर आप सांसद राघव चड्डा मीडिया के सामने बोल रहे थे तब उनकी आवाज और चेहरे पर घबराहट साफ दिखाई दे रही थी। ऐसा लग रहा था कि बहुमत होते हुए भी उन्हें मेयर का चुनाव हो जाने की स्थिति में हार की आशंका है। एमसीडी चुनाव के रिजल्ट के दिन से ही बार-बार दिल्लीवासियों ने देखा है कि आम आदमी पार्टी अपने पार्षदों को लेकर सशंकित है। कभी उन्हें बसों में भर कर शहर के बाहर ले जाती है तो आए दिन उन्हें ट्रेनिंग कैम्प के नाम पर हाजरी लगाने पार्टी कार्यालय या मुख्यमंत्री आवास पर बुला लेती है। आप को अपने पूर्वांचली एवं वैश्य समाज से आने वाले पार्षदों पर तो बिल्कुल भरोसा नही है, ऐसे में उन्हें नगर निगम नेतृत्व चुनाव में स्थान नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में आज इन रास्तों पर मिल सकता है जाम, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

 

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular