Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiAAP VS BJP: CM केजरीवाल ने LG वीके सक्सेना पर लगाया आरोप,...

AAP VS BJP: राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर निशाना साधा है। सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि दिल्ली के एलजी लोगों को तंग कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर भी हमला बोला है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि भाजपा 15 सालों में 5 काम बताए।

CM केजरीवाल का BJP पर हमला

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, “एक कहावत है, मारने वाले से बचाने वाला ज्यादा अच्छा होता है। हमने सिद्धार्थ गौतम की कहानी सुनी है, हंस को बचाने वाली। आज दिल्ली में भी वही हालत है। एलजी और बीजेपी वाले रोज दिल्ली वालों को तीर मार रहे हैं और हम उन्हें बचा रहे हैं। सबसे दुःख तब हुआ, जब उन्होंने योग की क्लास बंद कर दी। 17 हजार लोगों को योग क्लास जाने से रोक दिया।”

CM ने योग क्लास के लिए कही ये बात

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, “हमने बहुत लोगों से बात की और उन्होंने कहा कि हम योगा क्लास बंद नहीं होने देंगे। योग की क्लासेज दोबारा शुरू हुईं। वीडियो तस्वीरें आती हैं। मुझे बहुत अच्छा लगता है। चंद लोगों ने कहा है कि हम इसका पूरा खर्च उठा सकते हैं, लेकिन हम चाहते हैं कि सबका सहयोग मिले। एक टीचर को 15 हजार रुपये देने होते हैं। हम चाहते हैं कि जो लोग तनख्वाह में सहयोग करना चाहते हैं, वे 7277972779 नंबर पर वाट्सऐप करें।

ये भी पढ़ें: ‘आप’ ने अपनी पहली सूची में 70 महिलाओं को दी टिकट, पूर्व MLA भी उतरे चुनावी मैदान में

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular