Friday, July 5, 2024
HomeDelhiAAP Vs LG: उपराज्यपाल ने भेजा AAP नेताओं को नोटिस, 48 घंटे...

AAP Vs LG:

AAP Vs LG: दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने आप नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा है। आप नेता आतिशी, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक, संजय सिंह और जैस्मिन शाह को लीगल नोटिस भेजा गया है। आपको बता दे कि इन नेताओं ने उपराज्यपाल पर कथित तौर पर 1400 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाय था। आप नेताओं ने आरोप लगाया है कि खादी ग्राम उद्योग का चेयरमेन रहते हुए उपराज्यपाल ने नोटबंदी के दौरान नोट बदलवाने को लेकर भ्रष्टाचार किया था।

48 घंटे में मांगा जवाब

उपराज्यपाल ने आम आदमी पार्टी के नेताओं से अगले 48 घंटे में इस नोटिस पर जवाब भी मांगा गया है, वरना आगे कानूनी रूप से कदम उठाने की बात कही गई है। एलजी ने नोटिस में इस पर भी आपत्ति जाहिर की है कि विधानसभा में नारे लगाए गए थे और ट्विटर पर हैशटैग चलाया गया था।

 

आपको बता दे कि दिल्ली में आप और उपराज्यपाल के बीच चल रही लड़ाई अब लीगल नोटिस तक पहुंच गई है। बीते दिनों दिल्ली में इसको लेकर सियासी तनातनी भी देखने को मिल रही है। बीते हफ्ते में एलजी के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग के साथ सीबीआई हेडक्वार्टर के बाहर आप नेताओं ने धरना प्रदर्शन कर किया था। आप नेता आतिशी ने सवाल किया था कि उपराज्यपाल जांच से भाग क्यों रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: राहुल गांधी से नीतीश कुमार ने किया मुलाकात, जानिए क्या हुई दोनों में बात?

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular