होम / भ्रष्ट्राचार के आरोपों के बीच ‘आप’ का बड़ा फैसला,  डोर-टू-डोर कैंपेन का किया एलान 

भ्रष्ट्राचार के आरोपों के बीच ‘आप’ का बड़ा फैसला,  डोर-टू-डोर कैंपेन का किया एलान 

• LAST UPDATED : March 2, 2023

AAP will do door-to-door campaign: आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं पर हाल में लगे भ्रष्ट्राचार के आरोपों के बाद पार्टी की छवि को काफी नुकसान पहुंचा है। बीते दिन पार्टी के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आप के सभी विधायकों और पार्षदों की बैठक बुलाई। जिसमें पार्टी के मौजूदा स्थिति को लेकर व इससे निपटने के लिए पार्टी के सभी सदस्यों के साथ चर्चा की गई। जिसके बाद पार्टी ने एक बड़ा फैसला लिया है। जिसके तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता समेत पार्टी के शीर्ष नेता लोगों के घर- घर जाकर पार्टी के नेताओं पर लगाए गए भ्रष्ट्राचार के आरोपों पर स्पष्टीकरण पेश करेगी। 

 

बैठक में शामिल होने वाले एक सदस्य ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की अध्यक्षता में विधायकों और अन्य नेताओं की बैठक में यह फैसला लिया गया है कि आने वाले समय में पार्टी दिल्ली समेत अन्य राज्यों में लोगों के घरों तक पहुंच कर उनसे संवाद करेगी और इस मामले में लोगों को सच्चाई बताएगी।

यह भी पढ़े: Delhi Ministers: एलजी ने दिया मंजूरी, गहलोत और राजकुमार आनंद को…

उल्लेखनीय है कि गत महीनोें में दिल्ली सरकार व आम आदमी पार्टी के दो शीर्ष नेताओं पर भ्रष्ट्राचार के आरोप लगे। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में मोड़ तब आया है जब दिल्ली के शिक्षा मंत्री व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी इस आरोप में घिर गए। उन्हें 5 दिन की सीबीआई हिरासत में भेजा गया है, जहां अधिकारी सिसोदिया से भ्रष्ट्राचार से जुड़े विषयों पर सवाल करेगी।

और पढ़े: ‘देखना है जोर कितना बाजू-ए-कातिल में है’! पढ़े सिसोदिया का पूरा…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox