होम / Aatishi Marlena Defamation News: ‘आतिशी को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, बीजेपी नेता ने मानहानि का केस किया था’

Aatishi Marlena Defamation News: ‘आतिशी को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, बीजेपी नेता ने मानहानि का केस किया था’

• LAST UPDATED : July 23, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज) Aatishi Marlena Defamation News: आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी मार्लेना को दिल्ली की एक अदालत से बड़ी राहत मिली है। भाजपा नेता प्रवीण शंकर कपूर ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था, और उसमें सबसे मुख्य आरोपी आतिशी थी लेकिन कोर्ट ने उन्हें अब जमानत दे दी है।

भाजपा नेता प्रवीण शंकर कपूर का आरोप है कि आतिशी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर यह झूठा आरोप लगाया था कि पार्टी ने आप के विधायकों को पैसे देकर तोड़ने की कोशिश की, जिससे भाजपा की छवि खराब हुई है। इस मामले में मंगलवार को आतिशी राउज़ एवेन्यू कोर्ट में पेश हुईं। कोर्ट में पेशी के दौरान उन्होंने केंद्रीय बजट पर बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दिल्ली को 20,000 करोड़ रुपये मिलेंगे। आतिशी ने कहा कि दिल्ली के लोग हर साल 2 लाख करोड़ रुपये और जीएसटी में 25,000 करोड़ रुपये केंद्र को देते हैं, इसलिए उन्हें उम्मीद है कि दिल्ली के बुनियादी ढांचे और एमसीडी के लिए 10,000 करोड़ रुपये मिलेंगे।

आतिशी ने लगाया BJP पर आरोप

आतिशी ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा ने उन्हें और उनके कई विधायकों को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया और न मानने पर ईडी द्वारा गिरफ्तारी की धमकी दी।

भाजपा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आतिशी और केजरीवाल ने अपने आरोपों के लिए कोई ठोस सबूत पेश नहीं किए और उनके दावे झूठे हैं। जज ने मानहानि केस की सुनवाई के दौरान कहा कि पहले नजर में यह लगता है कि आतिशी ने भाजपा के खिलाफ मानहानिकारक बयान दिए और आरोपों को मीडिया में उछाला।

Also Read: Delhi Political News: ‘इससे तनाव बढ़ेगा’, कपिल सिब्बल ने केंद्र और BJP को इस मुद्दे पर सलाह दी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox