Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiAccident News: नशे की हालत में महिला कार चालक ने बाइक सवार...

Accident News:

नई दिल्ली: राजधानी के कल्याणपुरी इलाके में शुक्रवार रात तेज रफ्तार कार ने एक 28 वर्षीय युवक की जान ले ली। पुलिस जानकारी के मुताबिक कार सवार महिला ने शराब पी हुई थी, घटना के तुरंत बाद करीब 10 बजकर 39 मिनट पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

वैगन आर कार से हुई टक्कर

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक घटना पूर्वी विनोद नगर में दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर हुई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जहां उसे एक क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल और एक वैगन आर कार मिली। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अस्पताल ने किया मृत घोषित

प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रथम दृष्टया पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची की कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, जिसमें मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पूर्वी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप ने कहा, “मोटरसाइकिल सवार को पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।”

आरोपी महिला गिरफ्तार

मृतक की पहचान शकरपुर निवासी अभिषेक के रूप में हुई है, वहीं आरोपी कार चालक सुनीता (35) गाजियाबाद के इंदिरापुरम के अभय खंड-3 की रहने वाली है। आरोपी सुनीता के खिलाफ कल्याणपुरी पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम कर मृतक के परिजनों को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें: पनीर में घी की जगह रिफाइंड तेल का इस्तेमाल, मेस के संचालक पर कार्रवाई की तैयारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular