Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiAccident News: चायनीज मांझे ने ली जोमैटो डिलीवरी बॉय की जान, पुलिस CCTV...

Accident News:

नई दिल्ली: दिल्ली में चायनीज मांझे की चपेट में आने से जोमैटो फूड डिलीवरी बॉय की मौत हो गई। मामला रविवार तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन के पास का है। पुलिस ने सोमवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पहचान नरेंद्र के रूप में हुई है। मृतक दक्षिणपूर्व दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था।

टायर में मांझा फंसने का अनुमान

जानकारी के मुताबिक घटना बदरपुर फ्लाईओवर की है। जहां पुलिस को मृतक की बाइक के पहिये से चायनीज मांझा लिपटा हुआ मिला है, जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि मोटरसाइकिल के टायर में मांझा फंसने के बाद चालक बाइक से गिर गया होगा और जिसके बाद उसे किसी वाहन ने कुचल दिया।

मौके पर ही हो गयी थी मौत

मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें रात 11.56 पर इस हादसे की सूचना मिली थी। घटना स्थल पर हमें उसकी बाइक क्षतिग्रस्त मिली और शख्स जमीन पर पड़ा हुआ मिला। किसी वाहन ने उसका सिर कुचल दिया था और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी थी।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

अधिकारी ने बताया कि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि मांझा कहां से आया, लेकिन हम पास लगे सीसीटीवी कैमरों से इसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने यह भी बताया कि प्रथम दृष्ट्या मांझा नरेंद्र की गर्दन या शरीर के किसी अन्य भाग में नहीं लिपटा था। इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गयी है।

ये भी पढ़ें: NIA की हिरासत में मोहसिन अहमद, क्रिप्टोकरेंसी के जरिए ISIS को फंडिंग भेजना का आरोप

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular