Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiमहिलाओं को देखकर बस नहीं रोकने वाले ड्राइवर पर होगी कार्रवाई, केजरीवाल...

ड्राइवर बस को रोकता है, और आगे की दरवाजा खोलता है जिससे एक शख्स बस से उतर कर बाहर आ जाता है. जिसके बाद यह बस बिना महिलाओं को उसके बैठाए चली जाती है, बस स्टॉप पर खड़ी महिलाएं बस ड्राइवर के इस रवैये को देखकर दंग रह जाती हैं.

India News (इंडिया न्यूज़): दिल्ली की अरविंद केजरीवेल की सरकार ने लगभग 4 साल पहले ही डीटीसी या क्लस्टर बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त य़ात्रा का सौगात दिया था, जो अब तक जारी है. आपको बता दें कि महिलाओं को सफर के दौरान वस का किराया नहीं देना होता है, लेकिन अब यह मुफ्त सेवा महिलाओं के लिए मुसीबत बनती जा रही है, क्योंकि एसा देखने को मिल रहा है कि मुफ्त सर्विस होने की वजह से बस ड्राइवर, बस स्टॉप पर बस नहीं रोकते हैं.

‘बस ड्राइवर के रवैये से दंग महिलाएं’

बस नहीं रोकने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद ही चेतावनी देते हुए एक वीडियों शेयर किया है. वीडियों में देखा जा सकता है महिलाए एक बस स्टॉप पर खड़ी होकर बस की इंतजार कर रही है, इसी दौरान एक हल्के लाल रंग की बस आती है, बस को देखकर महिलाए बस को रोकने के लिए इशारा करती है, ड्राइवर बस को रोकता है, और आगे की दरवाजा खोलता है जिससे एक शख्स बस से उतर कर बाहर आ जाता है. जिसके बाद यह बस बिना महिलाओं को उसके बैठाए चली जाती है, बस स्टॉप पर खड़ी महिलाएं बस ड्राइवर के इस रवैये को देखकर दंग रह जाती हैं.

‘इस तरह के कारनामें बर्दाश्त नहीं’

सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस वीडियों को ट्वीट करते हुए लिखा है, ”ऐसी शिकायतें आ रही हैं कि कुछ ड्राइवर महिलाओं को देखकर बस नहीं रोकते क्योंकि महिलाओं का सफ़र फ़्री है। इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस बस ड्राइवर के ख़िलाफ़ सख़्त एक्शन लिया जा रहा है।”

karnataka cm: खत्म हुआ कर्नाटक का नाटक, खड़गे ने लिया फैसला…सिद्धारमैया और शिवकुमार में बनी सहमती

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular