होम / अतिरिक्त निगमायुक्त ने मानसून की तैयारियों को लेकर की बैठक

अतिरिक्त निगमायुक्त ने मानसून की तैयारियों को लेकर की बैठक

• LAST UPDATED : April 23, 2022

गुरुग्राम। Additional Municipal Commissioner held a meeting of Monsoon preparations नगर निगम गुरुग्राम (Municipal Corporation Gurugram) के अतिरिक्त आयुक्त जयदीप कुमार (Jaideep Kumar) ने शुक्रवार को इंजीनियरिंग विंग (Engineering Wing) के अधिकारियों के साथ बैठक की तथा निर्देश दिए कि मानसून आने से पूर्व जलभराव से निपटने के लिए सभी आवश्यक (necessary) प्रबंध करें, ताकि किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।

यह भी पढ़ें : दिल्ली से लोनी आए युवक की चाकू से गोदकर हत्या

ड्रेनेज व सीवरेज की सफाई मानसून से पूर्व ही कर लें Additional Municipal Commissioner held a meeting of Monsoon preparations

Additional Municipal Commissioner held a meeting of Monsoon preparations

गुरुग्राम में मानसून की तैयारियों को लेकर बैठक लेते अतिरिक्त निगमायुक्त जयदीप कुमार।

 

सेक्टर-42 स्थित निगम कार्यालय में आयोजित बैठक में उपस्थित सहायक अभियंताओं को अतिरिक्त आयुक्त ने कहा कि जलभराव की संभावित जगहों पर पर्याप्त मशीनरी, पम्प एवं मैनपावर का प्रबंध समय पर करना सुनिश्चित किया जाए। इसके साथ ही विभिन्न नालों, ड्रेनेज व सीवरेज की सफाई मानसून से पूर्व ही पूरी कर लें। सहायक अभियंताओं ने बताया कि इस बारे में सभी जरूरी प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं। अतिरिक्त निगमायुक्त ने कहा कि इस बार मानसून में कहीं पर भी जलभराव नहीं होना चाहिए। बैठक में सहायक अभियंता संजोग शर्मा, दिनेश यादव, नरेन्द्र पंवार, दलीप यादव, हितेश दहिया, कृष्ण कुमार व मिलन यादव उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : युवती की हत्या के आरोपी को उम्र कैद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox