Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Waterlogging: दिल्ली में भारी वर्षा के बाद प्रह्लादपुर अंडरपास में भरा...

Delhi Waterlogging:

नई दिल्ली: दिल्ली आज सुबह से ही दिल्ली में बारिश हो रही है जिसस् मौसम बहुत सुहाना हो गया है। लेकिन भारी वर्षा के बाद जलजमाव की समस्या देखने को मिलती है। जिसके बाद सड़कों पर ट्रैफिक तो नजर आता ही है, साथ ही वाहनों की आवाजाही भी प्रभावित होती है। सड़कों पर जलजमाव होने के कारण लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी होती है।

 4 से 5 फीट भरा पानी

ऐसा ही कुछ शुक्रवार यानि कल हुई बारिश के बाद देखने को मिला, जब दक्षिणी दिल्ली के प्रह्लादपुर अंडरपास के नीचे बारिश होने के बाद जलजमाव हो गया। लोग इस अंडरपास को पार करने के लिए बैलगाड़ी का सहारा लेते हुए दिखे। प्रह्लादपुर अंडरपास के नीचे 4 से 5 फीट तक पानी भर गया, जिससे वाहनों की आवाजाही में बहुत परेशानी हुई। 2 पहिया वाहन और 4 पहिया वाहन पर सवार लोग किनारे पर खड़े होकर इंतजार कर रहे थे की कब पानी निकले और वो वहां से जाएं

लिया बैलगाड़ी का सहारा

जब अंडरपास के नीचे पानी भर गया तो लोगों की सहायता के लिए बैलगाड़ी वाले अपनी बैलगाड़ियां लेकर पहुंच गए। बैलगाड़ी वाले लोगों को बैठाकर पानी से भरे अंडरपास से पार कराया, जिसके लिए उन्होंने 10 रुपये प्रति सवारी का शुल्क भी लिया। क्योंकि शाम का समय था तो लोगों को दफ्तरों से निकलकर घर पहुंचना था, इसी कारण लोगों ने बैलगाड़ी का सहारा लेते हुए अंडरपास से निकलते हुए नजर आए। जलभराव होने के कारण बैलगाड़ी चालकों को इस आपदा में पैसा कमाने का एक मौका मिल गया।

 कई सालों से है ये परेशानी

दक्षिणी दिल्ली स्थित प्रह्लादपुर अंडरपास में पिछले कई सालों से बारिश होने के बाद कई फीट तक पानी भर जाता है और यह अंडरपास वाहनों के आने-जाने के लिए पूरी तरह से बंद हो जाता है। इस साल भी बारिश के मौसम में प्रह्लादपुर अंडरपास में लोगों को यही परेशानी देखने को मिल रही है। अंडरपास में कई फीट तक पानी भरने की वजह से अंडरपास से एक तरफ से दूसरी तरफ जाने के लिए लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें: साले ने अपनी ही बहन के सुहाग के खिलाफ रचा मौत का षडयंत्र, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular