होम / G -20 के सफल समापन के बाद PM Modi कराएंगे Delhi Police को डिनर, इस दिन होगा आयोजन

G -20 के सफल समापन के बाद PM Modi कराएंगे Delhi Police को डिनर, इस दिन होगा आयोजन

• LAST UPDATED : September 13, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) : G20 समिट के सफल समापन के बाद राजधानी की सुरक्षा में लगे दिल्ली पुलिस के पुलिसकर्मियों की लॉटरी सी लग गई है। पहले यह खबर आई कि उन्हें थकन मिटाने के लिए दो दिनों की छुट्टी मिलने वाली है। अब खबर यह आ रही है कि पीएम मोदी दिल्ली पुलिस के जवानों के साथ इसी सप्ताह डिनर करके उनका उत्साह बढाएंगे। सामने आई जानकारी के मुताबिक, इस डिनर में भाग लेने वाले जवानों की सूची बनाई जा रही है, जिसकी जिम्मेदारी खुद पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने संभाल रखी है। वहीँ, पुलिस कमिश्नर ने सभी जिलों से उन जवानों के नाम मांगे हैं, जिन्होंने जी-20 सम्मेलन के दौरान बेहतरीन काम किया है।

डिनर में शामिल होंगे 450 जवान

सूत्रों के मुताबिक, इस डिनर में 450 जवान शामिल होंगे, जिनमें खुद पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा भी शामिल होंगे। बताया जा रहा इस डिनर का आयोजन भारत मंडपम में ही किया जाएगा, जो जी-20 शिखर सम्मेलन का आयोजन स्थल था। बता दें, डिनर के लिए बनाई जा रही लिस्ट में इंस्पेक्टर से लेकर पुलिस कॉन्सटेबल तक शामिल बताए जा रहे हैं।

पुलिशकर्मियों को मिलेगी दो दिनों की छुट्टी

G20 समिट के सफल समापन के बाद राजधानी की सुरक्षा में लगे दिल्ली पुलिस के पुलिसकर्मियों की थकान मिटाने के लिए दो दिन की छुट्टी मिलेगी। रिपोर्ट के मुताबिक, सभी DCP को अगले 10 दिन तक बारी-बारी से 48 घंटे छुट्टी देने के आदेश दिए गए हैं, ताकि जवान तरोताजा हो सकें।

also read ; दिल्ली पुलिस के जवानों को मिलेगी दो दिनों की छुट्टी ; G20 समिट के सफल समापन के बाद थकान उतारेंगे पुलिसकर्मी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox