Monday, July 8, 2024
HomeDelhiसंजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद मंत्री आतिशी ने दी भाजपा को...

India News (इंडिया न्यूज़) : आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ताओं और नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस बीच, दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सिंह की गिरफ्तारी पर भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि अगर संजय सिंह के आवास पर कोई सबूत मिलता है तो उसे देश के सामने पेश किया जाए।

मंत्री आतिशी ने दी भाजपा को चुनौती

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, “मैं बीजेपी को चुनौती देना चाहती हूं कि अगर संजय सिंह के आवास से एक भी रुपया भ्रष्टाचार का मिला है तो देश के सामने सबूत के तौर पर पेश करें। इसके आगे उन्होंने कहा ‘मैं बीजेपी से पूछना चाहती हूं कि उन्होंने संजय सिंह के आवास पर छापा मारा है, मैं उनके पैतृक घर और उनके बैंक लॉकर पर छापा मारने के लिए ईडी, सीबीआई को भेजने के लिए आमंत्रित करती हूं। मैं चुनौती दे सकती हूं कि करप्शन का एक पैसा भी नहीं मिलेगा।”

संजय सिंह के साथ मनीष वाली कहानी दोहराई जा रही

इसके आगे आप नेता आतिशी ने कहा, ” इस जांच में ED और CBI ने पिछले 15 महीनों से 500 से अधिक अधिकारियों को तैनात किया है। इन अधिकारियों ने हजारों जगहों पर छापेमारी की है, लेकिन उन्हें किसी भी भ्रष्टाचार का कोई सबूत नहीं मिला। वे कोर्ट में कोई सबूत पेश नहीं कर पाए। अधिकारीयों ने मनीष सिसोदिया के दफ्तर और आवास पर छापा मारा और कुछ नहीं मिला। लेकिन बीजेपी को कोई सबूत नहीं चाहिए। आतिशी ने यह भी कहा कि बिना किसी भ्रष्टाचार के सबूत के मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया। अब संजय सिंह के साथ कहानी दोहराई जा रही है।”

also read ; अभिनेता रणबीर कपूर को ईडी का समन, 6 अक्टूबर को होगी पूछताछ

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular