Saturday, July 27, 2024
HomeDelhiAlcohol Attack : शराब पीने को लेकर विवाद, जमकर हुई मारपीट

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Alcohol Attack : एक अन्य मामले में घर के सामने शराब पीने को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों से सात लोग इस मारपीट में घायल हो गए। घायलों में पांच को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जबकि, दो घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मारपीट में सात लोग हुए घायल Alcohol Attack 

Alcohol Attack

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रवि हुए घायलवार देर रात निहाल विहार में दो परिवारों के बीच मारपीट होने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से घायल हुए सात लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में पता चला कि पांच लोगों को मामूली चोट लगी थी। (Alcohol Attack)

पुलिस के अनुसार हरबंस सिंह ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोस में डेयरी चलाने वाला मनोज कुमार उसके घर के सामने वैन में बैठकर शराब पी रहा था। शराब पीने से मना करने पर उसने अपने परिवार के सदस्यों को बुला लिया और मारपीट करने लगा। बचाव में आए उसके परिवार के चार सदस्यों की पिटाई कर दी। वहीं दूसरे पक्ष ने हरबंस और उसके परिवार वालों पर मारपीट का आरोप लगाया।

Also Read : The Young Man Became a Thief to Run The Household Expenses घर का खर्च चलाने के लिए युवक बन गया चोरhttps://indianewsdelhi.com/delhi/the-young-man-became-a-thief-to-run-the-household-expenses/

READ MORE :Due to Not Leaving The Job The Young Man Seriously Injured The Employee नौकरी न छोड़ने के चलते युवक ने कर्मचारी को किया गंभीररूप से घायल

Connect With Us : Twitter | Facebook 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular