होम / MCD के सभी कर्मचारी होंगे स्थायी ; सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा एलान

MCD के सभी कर्मचारी होंगे स्थायी ; सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा एलान

• LAST UPDATED : August 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज) : दिल्ली एमसीडी में जब से आम आदमी पार्टी की सरकार आई है। एमसीडी कर्मचारियों की बहार सी आ गई है। अब एमसीडी में आप की सरकार अधिकारीयों से लेकर चपरासी तक सबको पहली तारीख को तनख्वाह भेज रही है। अगर एमसीडी की आप सरकार ने एक बड़े तोहफे का एलान किया है। बता दें, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम के संविदा कर्मचारियों को लेकर बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा है कि सभी कर्मचारियों को नियमित किया जाएगा। दिल्ली सीएम ने यह भी कहा है कि चुनाव से पहले मैंने सबको ये गारंटी दिया था की कर्मचारियों को नियमित करूंगा वो आज मैं कर रहा हूं। इस घोषणा के बाद सीएम ने यह भी कहा कि मैं जो कहता हूं वो करता हूं। नियमित करना बहुत बड़ा काम है। बाकि लोगों को भी नियमित किया जायेगा। थोड़ा समय लग सकता है लेकिन सबको नियमित किया जायेगा।

MCD में अब ईमानदार सरकार

कर्मचारियों को स्थाई करने के एलान के बाद सीएम केजरीवाल ने कि अब आप लोगों के अकाउंट में एक तारीख को सैलरी मिल जाती है। कर्मचारी वहीं है । अधिकारी भी वहीं हैं। अगर कुछ बदला है तो वो है MCD की सरकार। दिल्ली सीएम ने यह भी कहा कि अब एमसीडी में ईमानदार सरकार है। इसलिए सबको टाइम से सैलरी मिल जाती है।

देश का सबसे साफ शहर बनेगी दिल्ली

आगे सीएम ने कहा कि पहले 70 प्रतिशत कर्मचारियों का समय धरना देने निकल जाता था। कर्मचारी निराश हो कर रहते है लेकिन अब सभी कर्मचारी खुश है क्योंकि सबको समय से सैलरी मिल जाती है। अब आप लोगों की जिम्मेदारी है की दिल्ली को साफ सुथरी दिल्ली बनाये। मुझे पूरा भरोसा है की आप सभी लोग इसे करेंगे। मुझे यह भी यकीन है कि आने वाले दिनों में देश का सबसे साफ शहर दिल्ली बनेगी।

also read ; महिला एवं बाल विकास विभाग में उपनिदेशक पद पर बैठे दरिंदे की जल्द हो गिरफ्तारी ; स्वाति मालीवाल

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox