Tuesday, July 2, 2024
HomeCrimeAmanatullah Khan: AAP विधायक अमानतुल्ला खान की बड़ी मुसीबतें, कुर्की की तैयारी...

Amanatullah Khan: AAP विधायक अमानतुल्ला खान की बड़ी मुसीबतें, कुर्की की तैयारी में जुटी नोएडा पुलिस

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Amanatullah Khan: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानततुल्ला खान और उनके बेटे के खिलाफ नोएडा पुलिस का कार्रवाई में हिस्सा लेना आज खबरों में है। इसके मुताबिक, पुलिस ने उनकी संपत्ति पर कुर्क करने और उन पर इनाम घोषित करने की योजना बनाई है। तीनों के खिलाफ NBW वारंट जारी किए गए हैं और वे पेट्रोल पंप पर हुए मारपीट मामले में फरार हैं। इस घटना के संबंध में नोएडा पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था।

Amanatullah Khan: जाँच में जुटी है पुलिस

पुलिस नोएडा में अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की तलाश में जुटी हुई है। एक पेट्रोल-पंप पर मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे फरार हैं। जिसे लेकर अमानतुल्लाह खान ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। पुलिस अब उनके खिलाफ सख्त एक्शन लेने की तैयारी में है, जिसमें कुर्की की जा रही है। जांच के दौरान पुलिस ने धाराएं बढ़ाई हैं और गैर-जमानती वारंट भी जारी करवा ली गई है।

हो सकती है कुर्की की कार्रवाई

नोएडा पुलिस अब AAP विधायक अमानतुल्लाह खान, उनके बेटे अनस, और सहयोगी अबु बकर के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की तैयारी में है। पुलिस ने कई बार अमानतुल्लाह खान के घर छापेमारी की है, लेकिन किसी से मिला नहीं। विधायक और उनके बेटे के फोन भी बंद हैं, जिससे पुलिस उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर पा रही है।

इस दौरान अमानतुल्लाह खान की तरफ से पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में सरेंडर की अर्जी डालने की कोशिश भी हो रही है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि सरेंडर की अर्जी डाली गई है या नहीं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular