Monday, July 15, 2024
HomeDelhiAmanatullah Khan Arrested: अमानातुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर बोले मनीष सिसोदिया, बीजेपी...

Amanatullah Khan Arrested:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी सरकार पर फिर हमले बोलते हुए एक ट्वीट किया है। शनिवार को उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा- “पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया, पर कोर्ट में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। इन्होंने मेरे घर पर रेड डाली। कुछ नही मिला। फिर कैलाश गहलोत के खिलाफ एक फर्जी जांच शुरू की, और अब अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया है। AAP के हरेक नेता को तोड़ने के लिए ऑपरेशन लोटस जारी है”।

इस ट्वीट को रीट्वीट कर बोले सिसोदिया

डिप्टी सीएम ने अमानतुल्लाह खान के जिस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा उसमें लिखा है, ”अमानत साहब के #ACB दफ़्तर जाने के बाद पुलिस अधिकारी घर पहुँचे और तलाशी ली। इस वीडियो में साफ़ सुना जा सकता है कि पुलिस के अधिकारी कह रहे है कि तलाशी में कुछ नहीं मिला। लेकिन लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहलाने वाली मीडिया ग़लत ख़बर चला कर गुमराह कर रही है”।

ये है पूरा मामला

ओखला से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्ला खान को 2018 से लेकर 2020 के बीच वक्फ बोर्ड का चैयरमेन रहते हुए वक्फ की संपत्तियों को अवैध तरीके से किराए पर देने, वक्फ बोर्ड में 33 लोगों को गलत तरीके से भर्ती करने और वाहन खरीद में घोटाले करने के आरोप में एसीबी ने उनके खिलाफ 2020 में मामला दर्ज किया था। इसी संबंध में गुरुवार को अमानतुल्ला खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

बता दें कि अमानतुल्ला खान को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। एसीबी ने उनकी गिरफ्तारी की थी। एसीबी के मुताबिक जांच के दौरान अमानतुल्ला खान के परिजनों और समर्थकों ने एसीबी के एसीपी पर हमला किया था। इस मामले में एसीबी ने जामिया नगर थाने में एक अलग से शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा 2 जगहों से हथियार बरामद हुए हैं। इस मामले में भी लोकल थाने में आर्म्स एक्ट के तहत दो अलग से केस दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वां जन्मदिन आज, जानें सुबह से शाम तक का पूरा शेड्यूल

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular