Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiAmanatullah Khan Case: सौरभ भारद्वाज ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, BJP पर लगाया...

Amanatullah Khan Case:

नई दिल्ली: दिल्ली आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के घर समेत पांच जगह ACB के छापे के बाद पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर निशाना साधा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने कहा कि गुजरात में हमारी बढ़ती लोकप्रियता से हताश बीजेपी ऐसे कदम उठा रही है।

झूठ के आधार पर AAP नेताओं पर कार्रवाई

सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर झूठ के आधार पर AAP नेताओं पर कार्रवाई करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पहले सत्येंद्र जैन पर कार्रवाई की गई। वहां से कुछ नहीं मिला। किसी को भी उनका रिश्तेदार बना दिया गया। फिर मनीष सिसोदिया पर बिना किसी सबूत के कार्रवाई की गई। अब हमारे विधायक अमानतुल्लाह खान के यहां छापा मारा गया है।

हामिद-कौसर से खान का कोई संबंध नहीं

उन्होंने कहा कि अमानतुल्लाह के घरों पर छापे मारे गए, लेकिन उन्हें वहां कुछ नहीं मिला। उनके घर से एक रुपया भी गैरकानूनी नहीं मिला है। पुलिस ने हामिद अली खान और कौसर इमाम सिद्दीकी पर एफआईआर दर्ज की है, लेकिन अमानतुल्लाह खान का इनसे कोई संबध नहीं है। सौरभ ने कहा कि ये लोग पूरी दिल्ली में छापा मार रहे हैं ताकि कहीं से भी कुछ मिल जाए तो ये उसका कनेक्शन आप नेताओं से जोड़ दें।

जांच की वीडियो दिखाते हुए कही ये बात

इस दौरान सौरभ भारद्वाज ने एक वीडियो भी साझा किया। जिसे दिखाते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा आप देख सकते हैं कि अमानतुल्लाह का परिवार पूरी तरह से जांच में सहयोग कर रहा था। जाते-जाते पुलिस ने उनका धन्यवाद भी किया। वीडियो में ही साफ है कि उन्हें वहां से कुछ नहीं मिला, लेकिन केंद्र सरकार शोर मचा रही है कि अमानतुल्लाह के घर से ये मिला, वो मिला।

हताश हो चुकी है ईडी-सीबीआई

आप नेताओं पर लगातार कार्रवाई को लेकर सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले मनीष सिसोदिया के यहां भी छापा मारा गया। उनके गांव में भी छापा मारा गया, लेकिन इन्हें कुछ नहीं मिला। ये इनकी सिर्फ और सिर्फ हताशा है। एजेंसियां सिर्फ बीजेपी की बैटिंग कर रही हैं। ईडी और सीबीआई इतनी हताश हो चुकी है कि ये हर जगह छापेमारी कर रहे हैं, ताकि कुछ मिल जाए।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय रेल मंत्री ने रेलवे स्टेशन पर लगाई झाड़ू, कहा- ‘ स्वच्छता ही सेवा’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular