Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiAmanatullah Khan: आप विधायक अमानतुल्लाह खान के चार सहयोगी चढ़े पुलिस के...

Amanatullah Khan:

Amanatullah Khan: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को चार दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। आपको बता दे इसके एक दिन बाद ही दिल्ली पुलिस ने उनके चार सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। अमानतुल्लाह खान के सहयोगियों को आज रविवार को एसीबी के एक अधिकारी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया, आपको बता दे उन अधिकारियों ने उनके आवास पर छापेमारी की थी।

सहयोगियों पर लगा मारपीट का आरोप 

आपको बता दे खान की संपत्तियों पर 16 सितंबर को छापेमारी की गई थी और जामिया पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज भी किया गया था। छापेमारी के दौरान अधिकारियों ने 12 लाख रुपए कैश के साथ एक बेरेटा हथियार और कुछ कारतूस बरामद किए थे। अधिकारी ने बताया कि एसीबी की टीम को छापेमारी के दौरान रोकने और कार्रवाई बाधित करने के आरोप में इनको गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली वक्फ बोर्ड के फंड का दुरुपयोग

दिल्ली वक्फ बोर्ड के CEO ने अवैध भर्तियों के खिलाफ बयान देते हुए एक ज्ञापन जारी किया था। जिसमें यह आरोप लगाया कि अमानतुल्ला ने बोर्ड की संपत्तियों को अवैध रूप से किराए पर दिया था। अमानतुल्ला खान ने दिल्ली वक्फ बोर्ड के फंड का भी दुरुपयोग किया था, जिसमें दिल्ली सरकार से सहायता अनुदान शामिल है।

 

ये भी पढ़े: घर नाम नहीं किया तो युवक ने छोटे भाई की कैंची से गोद कर की हत्या

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular