Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeAmanatullah Khan: नोएडा पुलिस पहुंची AAP MLA अमानतुल्लाह खान के घर, गायब...

Amanatullah Khan: नोएडा पुलिस पहुंची AAP MLA अमानतुल्लाह खान के घर, गायब हुए बाप-बेटा

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Amanatullah Khan: नोएडा पुलिस ने मारपीट के मामले में AAP के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस को गिरफ्तार करने का लगातार प्रयास कर रहे है। गुरुवार को नोएडा पुलिस, अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की तलाश में विधायक के घर पहुंची, लेकिन उन्हें घर पर वह नहीं मिले। कहा जा रहा है कि वे गिरफ्तारी के डर से फरार हो गए हैं।

पूरे केस की जांच में नोएडा पुलिस ने तीन टीमें लगाई हैं और अमानतुल्लाह खान और उसके बेटे के खिलाफ कोर्ट ने एनबीडब्ल्यू भी जारी किया है। साथ ही साथ हम आपको बता दें कि फिलहाल अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे ने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया है। नोएडा पुलिस लगातार कई दिनों से अमानतुल्लाह खान के घर के चक्कर लगा रही है।

Amanatullah Khan: जानिए पूरा मामला

नोएडा कोर्ट ने पेट्रोल पंप कर्मी के साथ हुई मारपीट और गुंडागर्दी के मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। अनस ने पेट्रोल पंप पर मारपीट और गुंडागर्दी की थी। इस मामले में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की तरफ से मिली शिकायत के बाद, नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 427 के तहत FIR दर्ज की थी।

वारंट किया है जारी

नोएडा में इस मामले में गिरफ्तारी के बाद, नोएडा कोर्ट से आप विधायक अमानतुल्लाह खान, उसके बेटे अनस और एक अन्य आरोपी अबू बकर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। इससे पहले अमानतुल्लाह खान के घर शनिवार को नोएडा पुलिस ने नोटिस देने पहुंची थी, मगर विधायक और उनके बेटे अपनी गिरफ्तारी के डर से घर से गायब हैं। इसके बाद, नोएडा पुलिस ने घर पर नोटिस चिपका दिया था।

Amanatullah Khan: काफी गंभीर लगे है आरोप

नोएडा के एक पेट्रोल पंप पर हुए हादसे में गंभीर आरोप लगाए गए हैं। FIR के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे सुबह 9:27 मिनट पर अपनी कार में पेट्रोल डलवाने पहुंचे थे। उन्होंने सेल्समैन को गाली दी और कहा कि अगली गाड़ी को आगे बढ़ाकर उनकी कार में पहले पेट्रोल डाला जाए। सेल्समैन ने उन्हें लाइन में आने के लिए कहा, पर उन्होंने इसे नकारा। इसके बाद उन्होंने सेल्समैन को धमकी दी और मारपीट शुरू की।

इस घटना के बाद सीनियर स्टाफ ने पुलिस को बुलाया। पुलिस आने तक, विधायक अमानतुल्लाह खान का बेटा स्टाफ को मारने और पेट्रोल पंप को बंद करवाने की धमकी देता रहा। जब पुलिस आई, तब उन्होंने अपने पिता को भी बुलाया और पेट्रोल पंप के मालिक से धमकी दी। FIR में अनस और अमानतुल्लाह खान के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular