होम / Amazon Senior Manager Murder Case: दिल्ली में अमेजन के सीनियर मैनेजर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस-प्रशासन पर उठे कई सवाल

Amazon Senior Manager Murder Case: दिल्ली में अमेजन के सीनियर मैनेजर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस-प्रशासन पर उठे कई सवाल

• LAST UPDATED : August 30, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) Amazon Senior Manager Murder Case: दिल्ली में फिर एक दिल देहला देने वाली खबर सामने आ रही है। बता दे कि दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक युवक ने अमेजन के मैनेजर को मौत के घाट उतार दिया है। जानकारी के मुताबिक यह घटना दिल्ली के भजनपुरा इलाके में हुई जहां एक युवक ने अमेजन के मैनेजर को दर्दनाक मौत के घाट उतार दिया। आरोपित युवकों ने भजनपुरा की गली में स्कूटी और बाइक से पहुंचकर मैनेजर पर गोलियां बरसाईं और उसको मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक घटना के तुरंत बाद हरप्रीत नाम का एक शक्स उसे अस्पताल ले गया, लेकिन दुख की बात यह है कि वहां उसको मृत घषित कर दिया गया।

 घटना को दिया अंजाम

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हरमनप्रीत को सिर पर गोली मारी गई थी। हरमनप्रीत बाइक से अपने घर की ओर जा रहा था। उसी वक्त पांच युवक स्कूटी और बाइक पर आए और मैनेजर हरमनप्रीत को मौत के घाट उतार दिया।जानकारी के मुताबिक घटना के तुरंत बाद हरप्रीत नाम का एक शक्स उसे अस्पताल ले गया, लेकिन दुख की बात यह है कि वहां उसको मृत घषित कर दिया गया। मौत के तुरंत बाद पुलिस को जानकारी दिया गया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक हरमनप्रीत की उम्र 36 साल थी और वह भजनपुरा की गली नंबर-1 में रहते थे। इस बता कि अभी खबर नहीं मिली है कि हरमनप्रीत को किस कारण मौत के घाट उतारा गया। पुलिस हत्यारों की ढूंढने में लगी हुई है।

दिल्ली पुलिस-प्रशासन पर उठाया सवाल

दिल्ली में आधी रात को हुई इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन पर बहुत से सवाल उठाए गए हैं। दिल्ली पुलिस को सवालों के घेरे में लिया जा रहा है। इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप सा मच गया है। दिल्ली पुलिस जांच में जुट गई है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox